Breaking News

शादी की रस्मों के बीच बहन पूछती रही ‘भैया कहां है’, सुबह पता चला तो हो गई बेहोश

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक बेहद दुःखद खबर सामने आई है. बहन की डोली उठने के दिन भाई की अर्थी उठ गई. मेहमानों के स्वागत में जुटे भाई की एचटी लाइन की चपेट में आने से मौत हो गयी. घर का माहौल अचानक खुशियों से मातम में बदल गया. परिवार ने दिल मे पत्थर रख शादी की रस्मो को अदा कराई, लेकिन बहन बार बार अपने भाई को पूछती रही.

सुबह विदाई के वक्त जैसे ही बहन ने जिद किया कि भाई को बुलाओ तब परिजनों ने उसे घटना की जानकारी दी. मौत की खबर सुनकर बहन बेहोश होकर गिर गई. घटना से परिवार में कोहराम मचा है. उधर पुलिस ने सूचना पर बॉडी को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. मामला बबेरू कोतवाली के पड़री गांव का है.

परिजनों ने बताया कि भाई शादी में मेहमानों के स्वागत की तैयारी में जुटा था, उसी समय घर के पास गुजर रही 11000 हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया, जिससे वो बुरी तरह झुलस गया. आनन फानन में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 2 मई बहन की शादी के दूसरे दिन हादसे से पूरा परिवार में कोहराम मचा हुआ.

बहन रस्मों के बीच पूछती रही कि भैया कहा है लेकिन परिजन उसे कुछ बताकर बात को टालते रहे. सुबह विदाई के वक्त बहन को पता चलने पर बेहोश हो गई. मृतक 3 भाइयो में सबसे बड़ा है. ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने मामले में बताया कि बबेरू थाना के पड़री गांव में एक युवक जो घर के ऊपर गया था, हाई टेंशन तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी है. बॉडी को कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही कर पीएम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *