Breaking News

विदेशी हस्तियों को जवाब देने के लिए ट्वीट की जंग में शामिल हुए अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)  भी किसान आंदोलन की इस ट्वीट की कड़ी में शामिल हो गए है। कृषि कानूनों को लेकर विदेशी हस्तियों के बयानों के बीच अब अमिताभ बच्चन का भी पोस्ट सामने आया है। उनके द्वारा शेयर किये गए पोस्ट को देख के ऐसा बताया जा रहा है कि शायद उन्होंने विदेशी हस्तियों के प्रचार-प्रसार के जवाब में यह पोस्ट लिखा है।

अमिताभ ने किया ट्वीट

बुधवार रात को अपने एक ट्वीट में लिखा कि  ‘तर्क का जवाब तो तर्क में दिया जा सकता है। पर विश्वास का जवाब तर्क के पास नहीं है।’ बाकी स्टार्स के जैसे ही अमिताभ बच्चन ने भी अपने इस पोस्ट के साथ IndiaTogether और #IndiaAgainstPropaganda शेयर नहीं किया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि भारतीयता के लिए अपने विश्वास को दर्शातें हुए अमिताभ ने यह बात कही है।

सोशल मीडिया में अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। अमिताभ के इस ट्वीट पर लोंगो की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

सेलेब्सअमिताभ से पहले बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भारत सरकार का ट्वीट कर समर्थन किया था। इन सेलेब्स में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, करण जौहर, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स शामिल थे। ये ट्वीट इसलिए हुए क्योंकि रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसी विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बाद विदेश मंत्रालय की ओर से एक बयान जारी कर राय दी गई थी। मंत्रालय बयान के बाद ही तमाम हस्तियों ने ट्वीट किए थे। इसके अलावा रिहाना के न्यूड शो की तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था, ‘संघी नारी सबपे भारी…।’

आज गुरुवार सुबह तापसी पन्नू ने भी ट्वीट किया है।

तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘यदि एक ट्वीट आपकी एकता कमजोर करता है। यदि एक जोक आपके विश्वास को कमजोर करता है और एक शो आपके धार्मिक विश्वासों पर चोट करता है तो फिर आपको अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है। दूसरों के लिए प्रॉपेगेंडा टीचर बनने की जरूरत नहीं है।’