Breaking News

लुधियाना में बड़ा हादसाः सतलुज दरिया में नहाने उतरे 6 दोस्त, एक-दूसरे को बचाते हुए चार युवक बहे

पंजाब के लुधियाना जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां गांव कासाबाद में सतलुज दरिया में नहाने आए छह दोस्तों में से चार दोस्त पानी के तेज बहाव में बह गए। दो दोस्तों ने शौर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया और फिर पुलिस को सूचना दी। देर रात तक सलेमटाबरी थाने की पुलिस गोताखोरों की मदद से चारों युवकों की तलाश कर रही है। पानी में बहे युवकों की पहचान शम्मी, चाहलू, अंसारी और जहीर के रूप में हुई है। सभी की उम्र 18 से 20 साल के बीच है।

जानकारी के मुताबिक, सभी दोस्त कासाबाद से सटे गांवों के रहने वाले हैं। रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे ये सभी सतलुज दरिया में नहाने के लिए उतरे। इस दौरान वे उस तरफ चले गए, जहां पानी का बहाव तेज था। इसी बीच एक युवक पानी में बहने लगा तो बाकी दोस्त उसे बचाने लगे, लेकिन उनमें से तीन दोस्त पानी के तेज बहाव में फंस गए।

समीर और साहबाज ने किसी तरह खुद को पानी के बहाव में बहने से बचाया और मदद के लिए शोर मचाया। पानी का बहाव तेज होने के कारण चारों युवकों का कुछ पता नहीं चल सका। सूचना के बाद युवकों के परिजन और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। गोताखोरों की मदद से चारों की तलाश की जा रही है, लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चल सका है।