Breaking News

लालू प्रसाद यादव ने मोदी की तारीफ करते हुए राहुल गांधी की इस बात को बताया हल्की

लालू प्रसाद यादव(lalu Prasad yadav) को कौन नहीं जानता लालू अक्सर अपने चुटीले भाषणों और बेबाकी से बोलने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए देखा जाता है और कांग्रेस का पक्ष लेते हुए। लेकिन बातों-बातों में राहुल गांधी(rahul Gandhi) का मजाक बनाते हुए वो पीएम मोदी(modi) की तारीफ कर बैठे।

दरहसल, इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के दौरान जब वह राजदीप सरदेसाई से बात कर रहे थे तभी उनसे राहुल गांधी पर सवाल पूछ लिया गया कि आप कह रहे हैं कि उद्योगपति बाहर जा रहे हैं, दूसरी तरफ राहुल गांधी कहते हैं कि सूटबूट की सरकार है? इसपर लालू कहने लगे, आप हल्की बात पर चले गए। मोदी जी को शौक है। खानपान और पोशाक पर कोई कमेंट नहीं करना चाहते। मोदी जी में एक बात तो है कि वह टाई नहीं बांधते हैं। दुनिया मोदी जी को देखेगी। बातचीत होगी, मुलाकात होगी।

लालू यादव ने आगे कहा, मोदी जी अटल जी का अनुयायी होने की बात करते हैं। तो मोदी जी बताइए, फुल पैंट और कभी कभी कोट पहनकर अटल जी जाते थे लेकिन अधिकांश वह धोती पहनकर बाहर जाते थे। यह भारत की पहचान है। आगे लालू यादव कहने लगे नरेंद्र मोदी भी धोती पहनकर बाहर जाएं। उन्होंने यह भी कह दिया कि वह पोशाक पर बात नहीं करना चाहते।

किसानों की आत्महत्या के बारे में जब लालू यादव से कहा गया कि क्या यूपीए की सरकार में किसान खुदकुशी नहीं करते थे? इसपर लालू ने कहा, मैंने कब कहा कि आत्महत्या नहीं होती थी लेकिन मोदी जी अभी चीन में गए थे। कह रहे थे-आइए हिंदुस्तान में आइए, मेकइन इंडिया करिए। चीन दुनिया मे फैला हुआ है। लोग चूड़ी से लेकर बल्ब तक खरीद रहे हैं।

उन्होंने कहा, आपने हवाबाजी करके वोट ले लिया। आप लोग हमको जोकर बोलते हैं। हमारी गरीब मैया जिसको भोजन नहीं है। जिसके स्तन में दूध नहीं है। बच्चा बिलखता है। तब मैया चांद की तरफ इशारा करके कहती हैं कि चंदा मामा आरे आओ। वह अपना अंगूठा मुन्ना के मुंह में डाल देती है। यही काम मोदी सरकार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *