Breaking News

रेडमी का धांसू स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए खूबियां

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से लोगों की जान के साथ-साथ टेक कंपनियों को भी बड़ा नुकसान हुआ है। टेक कंपनियां नुकसान की भरपाई करने को नए-नए कदम उठा रही हैं, जिनका मकसद आर्थिक पहिये को पटरी पर लाना है। बड़ी टेक कंपनी रेडमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 9 पावर लॉन्च करने की योजना बना रही है। पिछले काफी समय से रेडमी 9 Power को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

अब एक लीक में पता चला है कि कंपनी देश में नए हैंडसेट को दिसंबर में लॉन्च कर सकती है। रेडमी 9 पावर हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए रेडमी नोट 9 4जी का रीब्रैंडेड वेरियंट है। फोन को गूल प्ले कंसोल पर मॉडल नंबर M2010J19SI के साथ देखा गया था।

 

– रियलमी 9 पावर

टिप्स्टर मुकुल शर्मा के ट्वीट के मुताबिक, कंपनी 15 दिसंबर को देश में रेडमी 9 पावर हैंडसेट लॉनच् करेगी। अपने ट्वीट में मुकुल ने दावा किया है कि रेडमी 9 पावर की लॉन्चिंग में कोई बदलाव नहीं होगा।

गौर करने वाली बात है कि अभी कंपनी ने लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है। यह सभी जानकारी खबरों और लीक पर आधारित है। हमारी सलाह है कि इन पर पूरी तरह भरोसा ना करें और फोन के लॉन्च तक इंतजार करें। हाल ही में शाओमी ने भारत में अपनी पहली QLED Mi TV लॉन्च करने की जानकारी दी थी। मी टीवी को भारत में रेडमी 9 पावर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

रेडमी 9 Power में 6.67 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले हो सकती है जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल होगा। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए जाने की खबरें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *