Breaking News

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला -BJP जम्मू-कश्मीर के भाईचारे की भावना को तोड़ रहे

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबंधोति करते हुए कहा कि मैंने प्रेस को मित्रो तो बोल दिया, लेकिन यह हमारे नही उनके मित्रो का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि जब मैं जम्मू-कश्मीर आता हूं तो मुझको लगता है घर आया हूं. जम्मू कश्मीर से मेरे परिवार का पुराना रिश्ता है. उन्होंने कहा कि मुझको यहा आकर खुशी भी हो रही है, लेकिन दुख भी है. दुख की वज यह  है कि यहां पर जो भाईचारे की भावना है, उसको RSS और BJP तोड़ने का काम कर रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि BJP सच्चाई से डरती है. बीजेपी लोगों के लिए डर है और कांग्रेस प्यार.

राहुल गांधी ने कहा जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा वापस आना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज सुबह में कश्मीरी पंडित डेलिगेशन से मिला उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारे लिए कुछ नहीं किया, लेकिन कांग्रेस ने हमारे लिए बहुत कुछ किया है. हाथ का निशान आपको हर धर्म में दिखेगा. राहुल बोले कि कल मैं माता के मंदिर गया.

आज हर कोई परेशान

वहीं राहुल के जम्मू दौरे के दौरान गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जम्मू के कुछ लोगों को एक समय में BJP-PDP की सरकार से उम्मीद थी. वहीं आज ऐसा कोई नही है, जो आज परेशान न हो. उन्होंने कहा कि बस बोला गया स्मार्ट सिटी, लेकिन 7 सालो में जम्मू में कुछ नहीं हुआ. जम्मू में यात्री निवास ,हॉस्पिटल , कई बिल्डिंग, कई कॉलेज हमने बनाए, लेकिन आज 7 सालों में कुछ क्यों नही हो रहा है. जम्मू कश्मीर में आज क्या हाल है, ये सबके सामने है. आजाद बोले कि पानी तक नहीं है, लेकिन आज विकास के 7 साल हो गए क्या हुआ कुछ नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *