Breaking News

Airtel यूजर्स की हुई चांदी! आया 119 रुपये वाला ऐड-ऑन प्रीपेड पैक

Airtel एक नया डेटा ऐड-ऑन पैक प्रीपेड मोबाइल सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किया है. इसे कंपनी ने Xstream मोबाइल पैक नाम दिया है. इस पैक की कीमत 119 रुपये है. इसमें 15GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाता है. इसकी वैलिडिटी पहले से मौजूद प्लान जितनी ही होगी. ऐड-ऑन डेटा के अलावा इस पैक में यूजर्स को Airtel Xstream मोबाइल ऐप में तीन में से किसी एक चैनल का 30 दिन का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. Airtel यूजर्स इस प्लान का एक्सेस Airtel Thanks ऐप या किसी थर्ड पार्टी रिचार्ज पोर्टल से ले सकते हैं.

यूजर्स को Airtel XStream कंटेंट का एक्सेस दिया जाता है. इसके अलावा यूजर्स ErosNow (Hindi), ManoramaMax (Malayalam) और Hoichoi (Bengali) में से किसी एक OTT चैनल का 30 दिन का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. इसके लिए Airtel Xstream ऐप को एंड्रॉयड या iOS पर डाउनलोड कर सकते हैं. इस ऑफर का फायदा लेने के लिए सब्सक्राइबर्स को Airtel Xstream को लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट करना होगा. इसको सबसे पहले ओनली टेक ने नोट किया.

स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स की बात करें तो Airtel Disney+ Hotstar प्लान्स को अपडेट कर रहा है. इसकी कीमत 499 रुपये, 699 रुपये और 2798 रुपये रखी गई है. 499 रुपये के प्लान में रोज 3GB डेटा 28 दिन के लिए दिया जाता है. 699 रुपये के प्लान में 2GB डेटा 56 दिन के लिए दिया जाता है. जबकि 2798 रुपये के प्लान में 2GB डेटा 365 दिन के लिए दिया जाता है. इन प्लान्स के साथ अनलिमिटेड कॉल और रोज 100 SMS दिए जाते हैं. इन प्लान्स के साथ Amazon Prime Video Mobile Edition का भी सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाता है.