Breaking News

राहुल के तंज पर सिंधिया का पलटवार, कहा- उतनी चिंता तब होती जब मैं कांग्रेस में था

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है. सिंधिया ने मंगलवार को कहा, ‘यह एक अलग स्थिति होती, राहुल गांधी को उसी तरह लग रहा है, जैसा कि अब वे हैं, जब मैं कांग्रेस में था.’ दरअसल, राहुल ने सिंधिया को बीजेपी का बैकबेंचर बताया था. इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि राहुल गांधी को यह प्रयोग राजस्थान में करते हुए सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘बहुत जल्दी राहुल गांधी को समझ में आ गया कि मध्यप्रदेश में सिंधिया जी के बगैर कांग्रेस शून्य है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘राहुल गांधी को एक प्रयोग राजस्थान में करके देखना चाहिए, सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए, जो लोग 2 साल से कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बना पाए वो मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं, कांग्रेस ने पूरा चुनाव लड़ा था, ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर और जैसे ही सरकार बनी, कमलनाथ को आगे कर दिया. 11 दिन में कर्जा माफ कर देंगे नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे. नहीं बदला, तो हमने बदल दिया.’

आपको बता दें कि सोमवार को ही राहुल गांधी ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री बन गए होते अगर वो कांग्रेस के साथ रहे होते, लेकिन सिंधिया बीजेपी में बैकबेंचर बन गए हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ काम करके संगठन को मजबूत करने का विकल्प था. मैंने उनसे कहा था कि एक दिन आप मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन उन्होंने अपना रास्ता चुना. सिंधिया कांग्रेस में रहकर ही मुख्यमंत्री बन सकते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *