Breaking News

राजधानी दिल्ली में बड़ी वारदात, अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, ड्रेसिंग कराने आए थे हमलावर

राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज पुलिस थाना अंतर्गत जैतपुर में एक अस्पताल में घुसकर डॉक्टर (Doctor) की हत्या (dead) कर दी गई। यह घटना जैतपुर के नीमा अस्पताल में हुई है। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। अस्पताल के कर्मचारियों के मुताबिक दो लोग घायल अवस्था में अस्पताल आए थे। इन लोगों ने ड्रेसिंग के बाद डॉक्टर से मिलने की इच्छा जाहिर की और डॉक्टर के केबिन में दाखिल हो गए। केबिन में घुसते ही इन बदमाशों ने डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को घटना की सूचना 3 अक्तूबर को रात लगभग 1.45 बजे मिली है। एक कॉलर ने फोन कर कहा कि अस्पताल में एक डॉक्टर को गोली मारी गई है और हम पड़ोसी बोल रहे हैं और पता नहीं कि वह जीवित है या नहीं।

Doctor shot dead in hospital : पुलिस के अनुसार, घटनास्थल पर पहुंचने पर एक व्यक्ति अपने केबिन में कुर्सी पर बैठा था और उसके सिर से खून बह रहा था। घटना की सूचना पर जिला अपराध टीम और एफएसएल रोहिणी टीम को बुलाया गया। मौके से साक्ष्यों को कब्जे में लिया गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि लगभग 16-17 साल की उम्र के दो लड़के नर्सिंग होम में लगभग 1 बजे अस्पताल आए थे।

इस दौरान आरोपित ने अपने घायल पैर की ड्रेसिंग बदलने के लिए कहा। ड्रेसिंग के बाद दोनों यूनानी चिकित्सक जावेद अख्तर के केबिन में दवा लेने गए। कुछ देर बाद, नाइट नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और एमडी कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी। गजाला परवीन, जावेद अख्तर के केबिन की ओर गईं तो उन्हें खून से लथपथ पाया, उनके सिर के बाएं हिस्से से खून बह रहा था। कथित तौर पर दोनों लड़के पिछली रात भी अस्पताल आए थे और ड्रेसिंग करवाकर वापस चले गए थे। नीमा अस्पताल एक छोटा सा 3 बेड का नर्सिंग होम है। अस्पताल के अंदर रिसेप्शन, ड्रेसिंग रूम और गैलरी में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं।