Breaking News

ममता सरकार के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी समेत 4 बागी नेता, आज थाम सकते है बीजेपी का दामन

पश्चिम बंगाल में  विधानसभा चुनाव होने वाले है। इन सबके बीच सत्‍तारूढ़ टीएमसी सरकार को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। अब खबर है कि एक दिन पहले टीएमसी से इस्‍तीफा देने वाले ममता सरकार के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी समेत 4 बागी नेता भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने जा रहे हैं। ये सभी नेता चार्टर्ड प्‍लेन से कोलकाता से दिल्‍ली पहुंच चुके हैं और शनिवार को ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

राजीव बनर्जी के अलावा इन नेताओं में विधायक वैशाली डालमिया, प्रबीर घोषाल और हावड़ा नगर निगम के पूर्व मेयर रथीन चक्रवर्ती के नाम की चर्चा है। वैशाली डालमिया बीसीसीआई के पूर्व अध्‍यक्ष जगमोहन डालमिया की बेटी हैं।

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह को शुक्रवार रात 11 बजे कोलकाता पहुंचना था, लेकिन दिल्ली में इजरायली दूतावास के नजदीक हुए आईईडी ब्लास्ट के बाद सुरक्षा को देखते हुए उनको यह यात्रा रद्द करनी पड़ी। शनिवार रात बंगाल पहुंचने वाले अमित शाह रविवार दोपहर हावड़ा जिले में पार्टी की एक रैली में टीएमसी के असंतुष्ट नेताओं का स्वागत करने वाले थे। बताया जा रहा था कि इस दौरान ही टीएमसी के इन बागी नेताओं को शाह की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण करनी थी। अब दौरा कैंसिल होने के वजह से ये चारों नेता दिल्‍ली में ही बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्‍व से मुलाकात करेंगे। वहीं, सूत्रों ने बताया कि ये नेता शनिवार को ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं या फिर लौट सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *