Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने तोड़ा फैंस का दिल, वैलेंटाइन डे पर बना लिया ब्वॉयफ्रेंड

अपने लटकों-झटकों से फैंस का दिल चुराने वाली खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी यूं तो हमेशा से मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं. मगर वैलेंटाइन डे के मौके पर उनके एक पोस्ट ने सबको चौंका दिया है. दरअसल इसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप की सच्चाई के बारे में बताया है.

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने दुनिया के सामने आपने ब्वॉयफ्रेंड मनदीप बामरा से सबको रूबरू कराया. उन्होंने एक क्यूट-सी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘चलो आगे बढ़ते हैं और नई कहानी की शुरुआत करते हैं.’ फोटो में रानी ने व्हाइट फ्लोरल टॉप में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड मनदीप कैजुअल लुक में ​नजर आ रहे हैं.

रानी के इस पोस्ट से उनके तमाम फैंस काफी खुश हैं. हालांकि कई चाहने वालों का दिल भी टूटा है क्योंकि वो रानी को अपना बनाने का ख्वाब संजो रहे थे. बता दें कि हाल ही एक इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने अपनी शादी को लेकर बात की थी. रानी ने कहा था कि ‘हां, यह एक लव-कम अरेंज मैरिज होगी. मैंने आखिरकार मनदीप बामरा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है। इस रिश्ते को ऑफिशियल करने के पीछे हमारी फैमिली है. मैंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया और मुझे लगता है कि मेरे कई दोस्त इस बारे में नहीं जानते.’

सोशल मीडिया पर ऐसे अचानक ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट करने से रानी के कई दोस्त भी हैरान हैं. इस बारे में खुद रानी भी कहती हैं कि उनके कई जानने वालों और करीबियों को इसके बारे में पता नहीं था. इसलिए इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करने से वे काफी हैरान हैं. हालांकि वो उनके फैसले से काफी खुश हैं और सपोर्ट कर रहे हैं.

रानी किस तरीख को शादी के बंधन में बंधेंगी इस बारे में अभी उन्होंने कुछ कंफर्म नहीं किया है. उनका कहना है कि ‘मैं अभी शादी की डेट कन्फर्म नहीं कर सकती क्योंकि मुझे नहीं पता है. शायद मैं इस साल शादी कर लूंगी. मनदीप और मैं कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक दिन शादी करेंगे। मैंने अपने करीबी दोस्तों को भी शादी के बारे में नहीं बताया. यह सभी के लिए चौंकाने वाला होगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *