Breaking News

भरी सभा में फिसली सिंधिया की जुबान, BJP के बदले कांग्रेस के लिए मांगा वोट

मध्य प्रदेश में उपचुनाव (MP By-Election) होने वाला है, और इससे पहले पार्टियां जोरो-शोरो से प्रचार-प्रसार करने में लगी हैं. इस बीच पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर लगातार हमलावर नजर आ रहे हैं. लेकिन हाल ही में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बीजेपी (BJP) सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जुबान अचानक से ही फिसल हुई. जिसके बाद अब सोशल मीडिया से लेकर चैनलों पर भी उनकी जमकर फजीहत हो रही है. लोग इस पर मीम्स भी बनाने लगे हैं. दरअसल बीजेपी के लिए वोट मांगने पहुंचे सिंधिया अचानक से कांग्रेस (Vote For Congress) के लिए वोट मांगने लगे. हालांकि अपनी फिसली जुबान को उन्होंने तुरंत संभाल लिया. लेकिन तब तक तीर बाण से छूट चुका था.

बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में वोट मागने पहुंचे सिंधिया ने बड़े सुर में भाषण देना शुरू किया. उन्होंने कहा कि हाथ के निशान वाले बटन को दबाकर पार्टी को विजयी बनाए. लेकिन तुरंत उन्हें अपनी गलती के बारे में पता चल गया और फिर उन्होंने बीजेपी के चुनाव चिन्ह का नाम लेते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने की बात कही. फिलहाल सिंधिया की ओर से आए इस बयान का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. ऐसे में सियासत में भी इस वीडियो पर चर्चाएं तेज हो गई हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप भी सुन सकते हैं कि, कैसे बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुंह से पहले कांग्रेस और बाद में बीजेपी का नाम निकलता है. चुनाव रैली के समय सिंधिया कहते हैं कि ‘मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा और कांग्रेस…, इसके बाद अचानक से सिंधिया कहते हैं, कमल के फूल वाला बटन दबेगा और बीजेपी को जीत मिलेगी’. फिलहाल सिंधिया का ये वीडियो (Jyotiraditya Scindia Viral Video) अब ट्विटर पर भी तेजी से साझा किया जा रहा है. जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आपको याद होगा कि इस बार सिंधिया की ओर से कांग्रेस के खिलाफ खोले गए मोर्चे के बाद ही मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन पाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *