Breaking News

बॉलीवुड पर्दे पर इच्छाधारी नागिन के किरदार में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, श्रीदेवी को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए ड्रग्स एंगल के बाद बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) काफी समय तक चर्चाओं में थीं. लेकिन इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से इस बात का दावा किया गया है कि, जल्द ही श्रद्धा कपूर को दर्शक इच्छाधारी नागिन (ichchhaadhaari naagin) के अवतार में देख सकेंगे. इसके लिए श्रद्धा कपूर पर बनने वाली 3 फिल्मों की एक सीरीज को साइन भी कर लिया गया है. जिसके निर्माता निखिल द्विवेदी होंगे. खास बात तो ये है कि इस सीरीज में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड किरदार में नजर आएंगी.

दरअसल श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को लेकर आई इस खबर के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट के जरिए बताया है. साथ ही जानकारी की माने तो इस पूरे मामले को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से बातचीत भी की है.Shraddha Kapoor इंटरव्यू में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि वो इस सीरीज को साइन करने के बाद बेहद खुश हैं. क्योंकि वो इस तरह का किरदार निभाने के लिए काफी समय से उत्सुक रही हैं.

बता दें कि श्रद्धा कपूर ने बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे इस बारे में जानकर काफी खुशी महसूस हो रही है कि, मैं स्क्रीन पर नागिन के रूप में नजर आऊंगी. क्योंकि ऐसी फिल्में देखकर मेरा बचपन बीता है.Shraddha Kapoor shrideviयही नहीं इस दौरान श्रद्धा ने एक्ट्रेस श्रीदेवी (Actress Sridevi) का नाम लेते हुए कहा कि, मैम की निगाहें और नगीना मुझे बेहद पसंद हैं और मैं हमेशा से ही इस तरह का किरदार निभाने में दिलचस्पी रखती थी. श्रद्धा ने कहा कि आने वाली इस सीरीज की कहानी देसी होगी. मैं खुश हूं कि मैं इस सीरीज का हिस्सा हूं.’

बताया जा रहा है कि, श्रद्धा कपूर की इस ट्रायलॉजी में वीएफएक्स का तगड़ा काम भी देखने को मिलेगा.Shraddha Kapoorइस बात को लेकर एक्ट्रेस ने काफी एक्साइटमेंट जताई है. उन्होंने कहा कि, वो ऐसे फिल्ममेकिंग का पार्ट बनने के लिए काफी ज्यादा खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *