Breaking News

बेटे ने लिया मां के अपमान का बदला, 15 साल के बच्चे को दी दर्दनाक सजा

बदला बहुत बुरी चीज होती है. अगर इंसान ने अपने मन में किसी से बदला लेने का सोच लिया है, तो फिर वो किसी भी हद तक गुजर जाएगा, अपना बदला लेने के लिए. ऐसे ही एक बदला लेने का केस महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है. जहां पर मां के अपमान का बदला लेने के होर में 20 साल के सूरज साहू ने कथित तौर पर 15 साल के लड़के की हत्या कर दी. इसकी जानकारी शुक्रवार को पुलिस के एक अधिकारी ने दी. एमआईडीसी पुलिस थाना के एक अधिकारी के अनुसार गुरुवार के दिन सूरज साहू नाम के लड़के ने मंगलू पांडे (15) का किडनैप किया फिर पत्थर से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी.

फोन पर दी मृतक के माता-पिता को धमकी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि साहू ने दावा किया कि मृतक के चाचा ने उसकी मां को पहले परेशान किया फिर उनका अपमान किया था. मंगलू के माता-पिता को आरोपी ने फोन किया और धमकी दी कि यदि मंगलू के चाचा का कटा हुआ सिर का फोटो वे व्हाट्सएप के माध्यम से नहीं भेजे तो वो मंगलू को जिंदा ना भेजेगा. थोड़ी देर में ही उसने मंगलू का सिर पत्थर से कुचल दिया और उसकी हत्या कर दी. घटनास्थल से वो फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसको बोरखेड़ी से पकड़ लिया .

लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश

कुछ समय पहले ही महाराष्ट्र पुलिस की मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक गैंग को अरेस्ट किया जो कि ग्रुप बनाकर टारगेट के आसपास बैठ जाती थी और फिर उसका ध्यान भटकाकर एक संगठित तौर पर उसके मूल्यवान वस्तु को चुरा लेते थे.

पुलिस को बताया गया था कि 13 अप्रैल के दिन बोरीवली से क्रॉफर्ड मार्केट किसी काम से बेस्ट बस से यात्रा कर रहे थे. उस समय 24 लाख के कीमती हीरे थे, जिसे वो बैग में रखे थे. कुछ समय पश्चात एक आदमी ने कहा की उसके शर्ट पर कचरा है तो दूसरे ने उसका ध्यान भटका दिया, जिसके बाद दोनों ने शाह का बैग गायब कर दिया. क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच शुरु कर दी और इस गैंग को पकड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *