Breaking News

बेटे की शादी में 10 करोड़ खर्च करने के बाद भी नहीं टिक पा रही शादी, अब तलाक में इतनी रकम चुकाएंगे नागार्जुन

साउथ हिरोइन  सामंथा (Samantha) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इस समय अपने बिगड़ते रिश्ते के कारण चर्चा में बने हुए है. उन दोनों के रिश्ते को लेकर खबरे आ रही हैं कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं. बता दें कि सामंथा ने सोशस मीडिया पर अपने नाम से अक्किनेनी हटाकर सिर्फ ‘एस’ कर दिया था. इसके बाद इस बात का खुलासा सबके सामने आ गया था.

साल 2017 में की थी शादी

दोनों ने साल 2017 में 7 अक्टूबर को शादी की थी. उनकी शादी डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुईं थी और दुनिया भर मेंSamantha Naga Divorce: सामंथा-नागा की 10 करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी, अब तलाक के लिए बहू को पांच गुना ज्यादा रकम चुकाएंगे नागार्जुनइस शादी के काफी चर्चे थे. सबसे बड़े परिवारों में नागार्जुन का परिवार आता है. ऐसे में उन्हें अपने घर पर बहू का स्वागत करने के लिए भी करोड़ो रुपए लुटाए थे.

10 करोड़ रुपये था शादी का बजट

सामंथा और नागा चैतन्य की शादी में करीब 10 करोड़ रुपए बजट था. इस शादी में डेकोरेशन से लेकर सामंथा औरSamantha Naga Divorce: सामंथा-नागा की 10 करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी, अब तलाक के लिए बहू को पांच गुना ज्यादा रकम चुकाएंगे नागार्जुननागा के जोड़े और गहनों पर काफी पैसे खर्चे थे, लेकिन अब शादी के बजट के बाद एलीमनी की रकम पर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. एलीमनी की ये रकम शादी के पूरे बजट से पूरे पांच गुना अधिक है.

एक इंटरव्यू में सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक से लेकर एलीमनी तकके बारे में भी काफी बातें की गयी है.Samantha And Naga Wedding Budget Was 10 Crores Now Nagarjuna Ready To  Provide 50 Crores Of Alimony | Samantha Naga Divorce: सामंथा-नागा की 10  करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी,एलीमनी की रकम तक बहुत कुछ बताया गया है. बताया जा रहा है कि सामंथा को तलाक के लिए गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपये दिये जाएंगे, जिसमें अचल संपत्ति और वर्तमान संपत्ति को भी शामिल किया गया हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार सामंथा का सिनेमा से प्यार ही उनके और नागा चैतन्य के रिश्तों के बीच खटास की वजह बन रहा है.

सामंथा शादी के बाद भी अपने करियर और ग्लैमरस वर्कफ्रंट को छोड़ना नहीं चाहती हैं.यूजर बोला- पति को तलाक देकर मुझसे कर लो शादी, नागार्जुन की बहू ने कहा- 'एक  बार चैतन्या...' - Entertainment News: Amar Ujalaऐसे में वो फिल्मों में बोल्ड सीन्स से लेकर आए दिन नये नये फोटोशूट्स में भी परहेज नहीं करना चाहती हैं.

तो वहीं दूसरी ओर उनके पति नागा चैतन्या और ससुर नागार्जुन को सामंथा द्वारा स्क्रीन पर अपनी अदाएं दिखाना पसंद नहीं आता है. ऐसे में इसे लेकर कई बार उनकी सासू मां अमला ने भी उनको अपने तरीके से समझायापर ये कोशिश नाकाम रही.

इसी के बाद सुपरहिट वेब सीरीज ‘फैमिली मैन-2’ में सामंथा के किरदार को देशभर में तारीफें मिली, लेकिन इसSamantha And Naga Wedding Budget Was 10 Crores Now Nagarjuna Ready To  Provide 50 Crores Of Alimony | Samantha Naga Divorce: सामंथा-नागा की 10  करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी,रिपोर्ट में ऐसा बताया जा रहा है कि सामंथा के इस फैसले ने अक्किनेनी परिवार के सभी सदस्यों को बहुत परेशान कर लिया है. इसी कारण ये रिश्ता तलाक तक पहुंच गया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने का फैसले के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में कई बारSamantha And Naga Wedding Budget Was 10 Crores Now Nagarjuna Ready To  Provide 50 Crores Of Alimony | Samantha Naga Divorce: सामंथा-नागा की 10  करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी, अब तलाक के लिए बहू को पांच गुना ज्यादा रकम  चुकाएंगे नागार्जुनकाउंसलिंग हो चुकी है. काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य का फैसला नहीं बदल पाया. मतलब कि अब उनका तलाक पक्का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *