Breaking News

भीषण सड़क हादसा, REET परीक्षा देने जा रहे है 6 युवकों की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर के चाकसू में एक भीषण सड़क हादसा(accident) हो गया. जिससे वहां कोहराम मच गया. दरअसल, यहां बाईपास पर एक इको वैन ट्रॉले में जा घुसी. जिससे इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें सभी मृतक REET परीक्षा देने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक सभी मृतक राजस्थान टीचर्स इलिजिविलिटी टेस्ट (REET) परीक्षा देने के लिए बारां (Baran) से सीकर (Sikar) जा रहे थे. हादसे की शिकार हुई वैन में करीब 11 लोग सवार थे. बीच रास्ते में अनियंत्रित होकर वैन ने ट्रॉले में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में घायल हुए 5 लोगों को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

हादसा NH-12 निमिडिया मोड़ पर हुआ. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 5 लोग जख्मी हैं. सभी परीक्षार्थी बारां जिले के आसपास के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पता चला है कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ.

 

वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत(ashok gahlot) ने चाकसू सड़क हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, चाकसू में सड़क हादसे में 6 रीट अभ्यर्थियों की मृत्यु दुखद है. मैं ईश्वर से सभी दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रूपए मुआवजा दिया जाएगा.