Breaking News

बेटी के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा ने किया ऐसा कारनामा, कप्तान कोहली के उड़ गए होश!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर भले ही कम एक्टिव रहती हैं. लेकिन जब भी कुछ पोस्ट करती हैं तो वो कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर धूम मचाने लगता है. पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी वामिका को लेकर सुर्खियों में बनी एक्ट्रेस हाल ही में एक जबरदस्त कारनामा करती नजर आ रही हैं. जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस ही नहीं बल्कि उनके पति यानि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस भी दंग हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनुष्का अपने पति को उठाती हुई नजर आ रही हैं.

बेटी के जन्म के बाद हाल ही में काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video Viral) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का अपने पति विराट कोहली को गोद में उठाती हुई दिखाई दे रही हैं.anushka sharma virat kohliवहीं उनके पति ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि, “ओ तेरी!” जबकि एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “क्या मैंने ऐसा कर दिया है”. दरअसल, इस वीडियो ने हर किसी को हैरान इसलिए भी किया है क्योंकि, साल की शुरुआत में ही अनुष्का ने पहले बच्चे के रूप में प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है. इसके बावजूद वह बिल्कुल फिट नजर आ रही हैं और उन्होंने खुद को काफी अच्छे से मेंटेन किया हुआ है.

वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस का हौसला बढ़ा रहे हैं. वैसे अनुष्का ने अपने पति को एक बार नहीं बल्कि दो बार पूरी ताकत लगाकर गोद में उठाया. जिस पर कप्तान कोहली भी हैरान रह गए, वैसे कोहली की पत्नी अक्सर ही अपने कारनामों से लोगों के होश उड़ा देती हैं. मगर इस बार उनकी ताकत देखकर लोग हैरान रह गए. कुछ यूजर्स ने तो एक्ट्रेस को शक्तिमान तो कुछ ने शक्तिमान अल्ट्रा प्रो मैक्स तक कह दिया है.

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो अनुष्का शर्मा को लास्ट टाइम साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने 2020 में ओटीटी के लिए ‘पाताल लोक’ और ‘बुलबुल’ प्रोजेक्ट का प्रोड्यूस किया था. वहीं उनके पति कप्तान विराट कोहली इन दिनों आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *