Breaking News

बारिश के कारण मुख्यमंत्री धामी का केदारनाथ दौरा रद्द

पहाड़ी जिलों में हो रही मूसलाधार बारिश के कारण मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का केदारनाथ दौरा रद्द हो गया है. सीएम आज केदारनाथ धाम पहुंचने वाले थे, लेकिन देर रात से हो रही बारिश के कारण सीएम का प्रोग्राम निरस्त हो गया है. अब सीएम पुष्कर धामी मंगलवार की सुबह केदारनाथ पहुंचकर पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे.

बता दें कि, मौसम विभाग का पहाड़ी जिलों में बारिश का अनुमान सटीक साबित हुआ है. देर रात से रुद्रप्रयाग जिले में मूसलाधार बारिश जारी है. इस कारण सीएम पुष्कर सिंह धामी का केदारनाथ दौरा भी रद्द हो गया है. इसके साथ ही उनका जिले के तिलवाड़ा जीएमवीएन के गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों के साथ बैठक के अलावा रात्रि में रुकने का प्रोग्राम था, जो अब कैंसिल हो गया है.

अब सीएम धामी मंगलवार को जिले के दौरे पर पहुंचेंगे. वे सुबह सात बजकर पैंतालिस मिनट पर देहरादून से केदारनाथ के लिए रवाना होंगे. इसके बाद आठ बजे केदारनाथ पहुंचेंगे. यहां पर वे पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे. साथ ही यात्रा व्यवस्थाओं का जायजा भी लेंगे.

इसके बाद केदारनाथ से 11 बजे रुद्रप्रयाग के लिए रवाना होंगे और रुद्रप्रयाग गुलाबराय मैदान से वाहन के जरिए तिलवाड़ा जीएमवीएन गेस्ट हाउस पहुंचेंगे. यहां पर वे विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सांकेतिक रूप से लाभ वितरण करेंगे और फिर पत्रकारों से वार्ता करेंगे.

सीएम धामी दोपहर बाद पार्टी कार्यसमिति की बैठक लेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. सीएम विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के साथ बैठक एवं जनपदीय अधिकारियों की साथ समीक्षा बैठक करेंगे और फिर रात्रि विश्राम यहीं पर करेंगे. अगले दिन बुधवार सुबह दस बजे सीएम धामी रुद्रप्रयाग हेलीपैड से चमोली जिले के लिए रवाना होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *