Breaking News

बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को दिया अंजाम , मणप्पुरम गोल्ड लोन से 17 किलो सोना के साथ लूट ले गये बड़ा कैश

आगरा के कमला नगर में शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दे कर सनसनी फैला दी। मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में घुसे चार हथियारबंद बदमाशों ने स्टाफ को बंधक बना लिया। वहां से 17 किलोग्राम सोना और पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गये। घटना की सूचना होने पर एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एत्मादपुर इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपितों को दबोच लिया है।

agra police 1

पकड़े गये बदमाशों के पास से लूट का सामान भी बरामद हुआ है। मुठभेड़ में आरोपितों के पैर में गोली लगी है।
घटना दोपहर करीब एक बजे की बताई जा रही है। कमला नगर में सेंट्रल बैंक रोड पर गोल्ड लोन कंपनी मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का कार्यालय है। चार हथियारबंद बदमाश कंपनी में घुसे। चारों ने शाखा में अंदर आते ही वहां मौजूद स्टाफ को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया।

agra police

शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देने लगे। वहां मौजूद सोने के सारे जेवरात लूट लिए। बदमाश करीब बीस मिनट तक शाखा में रुके। इस दौरान वहां रखा पांच लाख रुपये कैश भी ले लिये। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश कंपनी के कर्मचारियों को अंदर बंद करके भाग गये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *