Breaking News

सैफ की लाडली Sara Ali Khan ने 30 सेकेंड में दिखाए 15 expression

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन कुछ ऐसा जरूर करती है, जो सबको हंसने पर मजबूर कर देता है. उनका मजाकिया अंदाज सभी फैंस को पसंद आता है. शूटिंग में बिजी होने के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के कनेक्ट रहती हैं. वो अधिकतर में लोगो के सामने अजीबोगरीब चैलेंजेस लेकर आती है और उन्हें चौंकाती हैं. अब एक बार फिर से वर्ल्ड इमोजी डे (World Emoji Day) के मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसको देखकर सारे फैंस चौक गए हैं.

Sara Ali Khan

30 सेकेंड में दिखाए 15 इमोशन

बता दें कि वर्ल्ड इमोजी डे (World Emoji Day) के मौके पर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग कौशल को सबके सामने रखा और इन्हीं का इस्तमाल करते हुए एक चैलेंज को पूरा किया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने 30 सेकेंड में 15 एक्सप्रेशंस चेहरे पर दिखाए हैं. इस वीडियो में सारा बहुत क्यूट दिखाई रही हैं. देखिए ये वीडियो…

इन फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं सारा अली खान

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय है और सारा के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी दिखाई देंगे. 6 अगस्त को ये फिल्म रिलीज होने वाली है.sara ali khan-saifइसी साथ साथ सारा अली खान विक्की कौशल के साथ आदित्य धर की फिल्म ‘द इमोर्टल्स ऑफ अश्वत्थामा’ में भी नजर आने वाली है.

शायरी का भी रखती हैं शौख

इस पोस्ट के पहले भी सारा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने व्हाइट एथन‍िक लुक कैरी किया था. फोटो को शेयर करते हुए सारा ने पोस्ट में लिखा था कि ‘आजाद रह‍िए अपने विचारों से लेक‍िन बंधे रह‍िए अपने संस्कारों से’. सारा को वैसे भी कव‍िता का काफी शौक है. इसका पर‍िचय वो पहले भी दे चुकी हैं.