Breaking News

बड़ी-बड़ी पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करती थी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, छापेमारी के बाद हुई गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल ने सबके होश उड़ा दिए थे। इस केस से बॉलीवुड जगत का ड्रग्स कनेक्शन एक बार सुर्खियों में आ गया है। जिसके चलते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में कड़ी जांच कर रहा है। एनसीबी की टीम ने अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी किया है। जिनका कनेक्शन बॉलीवुड सेलेब्स तक ड्रग्स पहुचांने में हुआ है। इसी कड़ी में अब कन्नड फिल्म उद्योग के ड्रग्स कनेक्शन पर भी एक-एक करके कई खुलासे हो रहे है। दरअसल केंद्रीय अपराध शाखा ने कन्नड फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस संजना गलरानी को गिरफ्तार किया है। दावा है कि संजना लोगों को मादक पदार्थ मुहैया करवाती है।

सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय अपराध शाखा ने मंगलवार सुबह इंदिरा नगर स्थित संजना गलरानी के घर छापेमारी की। इस दौरान एक्ट्रेस को गिरफ्तार भी किया गया। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को शहर की बड़ी-बड़ी पार्टियो में मादक पदार्थ मुहैया करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस गिरफ्तारी के बाद ही अपराध शाखा ने एक्ट्रेस संजना गलरानी पर ये कार्रवाई की है। बेंगलुरु पुलिस के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा, ‘अदालत से सर्च वारंट मिलने के बाद, संजना के घर पर छापे मारे गए। केंद्रीय अपराध शाखा के मुताबिक, संजना गलरानी पर तब से नजर रखी जा रही है जब से उनके दोस्त राहुल के खिलाफ ड्रग मामले से जुड़ा मुकदमा दर्ज हुआ था।

हालांकि, इस मामले में अब तक कुल छह लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और 13 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि संजना गलरानी ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में साल 2006 में कदम रखा था। इस दौरान एक्ट्रेस की फिल्म ‘ओरु कधल सेवीर’ रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘गंदा हेंताथी’ में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *