Breaking News

‘बंजारन’ लुक में नज़र आई उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सबसे बिजी एक्ट्रेस में से एक हैं. उर्वशी कभी फिल्म तो कभी म्यूजिक वीडियो या फिर लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए सुर्खियों में रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती हैं. इसी बीच उर्वशी ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बिल्कुल अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बंजारन लुक में घोड़े के साथ वॉक करती दिख रही हैं. उर्वशी इस दौरान ब्लैक कलर का ड्रेस कैरी किया हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. कुछ ही घंटों में वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर फैन्स हमेशा की तरह अपनी प्रतिक्रियाओं के जरिए उर्वशी की तारीफ कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही मे ‘इक लड़की भीगी भागी सी’ सॉन्ग रिलीज हुआ है. बता दें कि उर्वशी रौतेला इन दिनों मोहन भारद्वाज की ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक ‘द मर्चेंट ऑफ वेनिस’ पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग ‘वो चांद कहां से लाओगी’ भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं.