Wednesday , September 30 2020
Breaking News

प्रियंका की वजह से टूटने वाली थीं ये दो शादियां, निक से पहले इन 6 स्टार्स के साथ रहा अफेयर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) का जन्म 18 जुलाई 1982 में जमेशदपुर में हुआ था और आज प्रियंका अपने परिवार के साथ 38वां जन्मदिन मना रही हैं. देसी गर्ल प्रियंका बॉवीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिल में भी काम कर चुकी हैं. 18 साल के फिल्मी करियर में प्रियंका ने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है. प्रियंका जितना फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में रही हैं उतना ही वह अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में रही हैं. तो चलिए खास दिन पर मिलवाते हैं उन 6 चेहरों से जिन्हें कामयाबी मिलने के बाद प्रियंका भूल चुकी हैं.

 

बार टूटा दिल
प्रियंका के फिल्मी करियर में भी कई तरह के उतार-चढ़ाव आए. कई बार ऐसे हालात बने जब उनका दिल भी टूटा. प्रियंका फिल्मों में आने से पहले असीम मर्चेंट(Asim Merchant) के साथ रिलेशनशिप में थीं औरpriyanka chopra Asim Merchantयही उनका पहला प्यार भी थे. पर जैसे ही प्रियंका कामयाबी को छूने लगी तो उन्होंने पहले प्यार से किनारा कर लिया और दोनों अलग हो गए.

ट्विंकल देने वाली थीं अक्षय को तलाक
प्रियंका की फिल्म अंदाज को खूब सराहा गया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार भी थे और दोनों ने रोमांटिक गाने पर खूब रोमांस किया था. पर फिल्मी रोमांस कब असल जिंदगी का हिस्सा बना इसकी दोनों को भनक तक नहीं लगी.twinkle-akshay-priyanka-chopraमगर अक्षय की पत्नी ट्विंकल को अक्षय-प्रियंका (Akshay Priyanka) के अफेयर के बारे में पता चल गया था और उन्होंने तलाक देने का भी मन बना लिया था. पर अक्षय ट्विंकल को छोड़ना नहीं चाहते थे इस वजह से प्रिंयका को अलग होना पड़ा.

हरमन बावेजा
अक्षय से अलग होने के बाद प्रियंका की जिंदगी में डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा (harman baweja) ने एंट्री ली. दोनों ने फिल्म लव स्टोरी 2050 में साथ काम भी किया था.priyanka chopra harman bawejaलेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. उस समय दोनों के अफेयर के चर्चे हर जगह थे मगर हरमन को फ्लॉप होते देख प्रियंका उनसे अलग हो गई.

शाहरुख-गौरी की जिंदगी में भूचाल
इन लोगों के बाद प्रियंका फिल्म डॉन-2 में शाहरुख खान के साथ नजर आई और यहीं से इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए. दोनों के रिश्ते की भनक गौरी भी लग चुकी थी और वह प्रियंका की वजह से शाहरुख से तलाक लेना चाहती थीं.priyanka affair shahrukh khanऐसी खबरें भी हैं कि, शाहरुख गौरी से अलग नहीं होना चाहते थे और उन्होंने गौरी को बहुत समझाया. मगर गौरी ने शर्त रखी थी कि, अब वह प्रियंका के साथ कभी काम नहीं करेंगे. इसी वजह से अब दोनों साथ नजर नहीं आते.

शाहिद से सगाई
प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर (shahid Kapoor) के रिलेशनशिप की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था. फिल्म ‘कमीने’ से दोनों के बीच प्यार हुआ.priyanka chopra shahidमीडिया रिपोर्ट में दावा किया जाता है कि, प्रियंका और शाहिद ने उस समय गोवा की एक प्राइवेट पार्टी में सगाई कर ली थी मगर बाद में किसी वजह से दोनों अलग हो गए.

विदेशी ब्वॉयफ्रेंड
बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद जब प्रियंका हॉलीवुड की तरफ मुड़ी तो उनकी लाइफ में निक से पहले एक विदेशी ब्वॉयफ्रेंड गेरार्ड बटलर (grerad butler) आए.priyanka chopra grerad butlerजिनके लिए प्रियंका ने साल 2009 भारत में ग्रैंड पार्टी भी रखी थी. उसी समय गेरार्ड ने प्रियंका को प्रपोज किया था. दोनों के लव अफेयर की खबरे बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *