Breaking News

सुशांत सुसाइड मिस्ट्री में बड़ा खुलासा! रिया चक्रवर्ती के पास थी इसकी सारी जानकारी

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइ़ड एक मिस्ट्री बनकर रह गया, वहीं सुशांत सिंह की मौत को लेकर लगभग 1 महीना से ऊपर हो चुका है, लेकिन अभी तक सुसाइड का कारण पता नहीं चल पाया है. हालांकि पुलिस लगातार इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. वहीं पुलिस छानबीन में हर रोज कुछ न कुछ खुलासे जरूर हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी, जिसमें पुलिस को कई अहम बातों के बारे में पता चला था. वहीं एक बार फिर रिया चक्रवर्ती पुलिस की शक के दायरे में आ गई हैं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में एक और नया खुलासा हुआ है. पुलिस को सुशांत के बैंक अकाउंट के विवरण मिले हैं जिससे उन्हें पता चला है कि सुशांत के अलावा उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती भी उनके क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल किया करती थीं. हालांकि इस पूरे मामले पर रिया ने कोई सफाई नहीं दी है लेकिन पुलिस को शक है कि रिया कुछ न कुछ तो छुपा रही हैं.

पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह की मौत को लेकर शक के घेरों में ले लिया है. चूंकि रिया चक्रवर्ती के कई नामी अभिनेताओं के साथ अफेयर की खबरें भी सामने आ चुकी हैं. हालांकि पुलिस सुशांत सिंह मामले से जुडे़ तीन दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी ऐसा पुख्ता सबूत या गवाह नहीं लगा है जिससे कि सुशांत की आत्महत्या को संदिग्ध करार दिया जा सके.

sushant-rhea

पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत का मामला पूरी तरह से आत्महत्या की ओर इशारा करता है. खबरों के अनुसार अब पुलिस को अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए सुशांत के बैंक अकाउंट के विवरण मिले हैं जिसके पिछले 11 महीनों के रिकॉर्ड बताते हैं कि सुशांत के डेबिट कार्ड और डेबिट कार्ड से रिया भी शॉपिंग करती थीं.

रिया

मीडिया रिपोर्ट बताती है कि रिया के पिछले साल के यूरोप टूर का खर्चा भी सुशांत ने ही उठाया था, इतना ही नहीं सुशांत का क्रेडिट और डेबिट कार्ड का पिन कोड और पासवर्ड की जानकारी भी रिया के पास थी. उसका जब चाहे व इस्तेमाल कर लिया करती थीं, ज्यादातर कार्ड रिया के पास ही रहा करते थे, चूंकि रिया सुशांत की एक अच्छी दोस्त के साथ-साथ गर्लफ्रेंड भी थीं. लेकिन अचानक से सुशांत ने ऐसा कदम क्यूं उठाया उसकी जानकारी किसी को नहीं है. हालांकि पुलिस

sushant_rhea

ने सुशांत के मनोवैज्ञानिक चिकित्सक डॉक्टर केरसी चावड़ा से भी पूछताछ की है. इसके बाद पुलिस फिर से सुशांत के परिजनों, दोस्तों, नौकरों और उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. इससे पहले पुलिस सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी खंगाल चुकी है, लेकिन अभी तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है।