Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बवाल, कार्यकर्ताओं ने पीटे पत्रकार, देखें वीडियो

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुरुवार को जमकर बवाल हुआ. मुरादाबाद के एक होटल में अखिलेश की पीसी के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाया. सपा कार्यकर्ताओं ने यहां मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की. इस दौरान एक पत्रकार जमीन पर भी गिर गया. हैरानी की बात है कार्यकर्ताओं की गुंडई के दौरान अखिलेश यादव भी वहां मौजूद थे, लेकिन उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को रोकने की जरा भी कोशिश नहीं की. हंगामा बढ़ने के बाद अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से शांत होने की अपील की.

दरअसल, गुरुवार को अखिलेश यादव आगामी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में कार्यकर्ताओं से मिलने मुरादाबाद पहुंचे थे. होटल रीजेंसी में अखिलेश की प्रेस वार्ता रखी गई थी. शुरुआत में उन्होंने पत्रकारों की तारीफ की, लेकिन इसके बाद जैसे-जैसे पत्रकारों के सवाल तीखे होते गए अखिलेश यादव का संयम जवाब देता गया. सवालों से बौखलाए अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे? वहीं, इस घटना पर बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने सपा पर हमला बोला है.

 

उन्होंने कहा कि सपा ने फिर से अपना चरित्र दिखाया है. आज पूर्व मुख्यमंत्री के सामने लाल टोपी वाले गुंडों ने पत्रकारों को मारा-पीटा. हल्ला बोल वाला चरित्र दिखाया है. ये न पत्रकारों को और न आम जनता को बख्शने वाले हैं. ये बात सोचने वाली है कि जब ये सत्ता में रहे होंगे तब इनका सत्ता का नशा कैसा रहा होगा.