Breaking News

पति की लाइफ बना देती हैं ऐसी अंगुली वाली लड़कियां, लेकिन इनका घर में आना है अशुभ

हमारे हिंदू धर्म आने वाली बहू और लड़कियों को माँ लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है, लेकिन समुद्रिक शास्त्र के मुताबिक महिलाओं के हाथ-पैर की बनावट एवं खास निशान उन्हें भाग्यशाली बनाते हैं। तो कौन-सी ल़ड़कियां होती हैं सबसे ज्यादा लकी और क्या हैं इनकी खासियत आइए जानते हैं।

अंगुली से जानें लड़की का स्वभाव

# जिन लड़कियों की अंगुलियों के आगे का हिस्सा पतला होता है, ऐसी लड़कियां अपने पति के लिए बहुत भाग्ग्यशाली होती हैं। क्योंकि इनका वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा रहता है।

# जिन स्त्रियों की अंगुलियों के सारे पोर एक ही समान होते हैं ऐसी स्त्रियां एडस्ट करने में निपुण होती हैं। इसलिए ये किसी भी तरह के स्वभाव वाले लड़कों से बेहतर तालमेल बिठा सकती हैं। ये एक आदर्श कपल साबित होते हैं।

# जिन लड़कियां की हथेली बड़ी और अंगुलियां गोल एवं मोटी होती है ऐसी स्त्रियां अपने पति के लिए बहुत भाग्यशाली साबित होती हैं। इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है।

# जिन लड़कियों की अंगुलियां गोल और लंबी होती हैं ऐसी स्त्रियों का भाग्य बहुत तेज होता है। उनके प्रभाव से उनके पति का जीवन भी बहुत समृद्धशाली हो जाता है।

# जिन लड़कियों की उंगलियों में तीन पोर होते हैं ऐसी लड़कियों को जीवन में हर सुख-सुविधा के संसाधन प्राप्त होते हैं। इन्हें किस्मत का भी साथ मिलता है। इसलिए ये कम मेहनत में ज्यादा सफलता हासिल कर लेती हैं।

# जिन लड़कियों की अंगुलियां ज्यादा झुकी हुई होती हैं, ऐसी स्त्रियां बहुत खर्चीली होती हैं ऐसी महिलाएं बहुत शौकीन स्वभाव की होती हैं। इनका शुक्र ग्रह तेज होता है।

# सीधी, मोटी और चिकनी अंगुलियों वाली महिलाएं भी भाग्यशाली होती हैं। इन्हें मां लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है। इनके घर में आने से धन-सम्पत्ति में वृद्धि होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *