Breaking News

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, ‘कैप्टन अमरिंदर सिंह की महिला मित्र के ISI कनेक्शन की होगी जांच’

जाब में सियासी घमासान अभी तक थमा नहीं है. पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह सीएम ( Capt Amarinder Singh) के पद से हटने के बाद कांग्रेस के खिलाफ रुख अपनाते देखे जा रहे हैं. उन्होंने पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस पर कई बार निशाना साधा है. वहीं कांग्रेस के तरफ से भी उनपर हमले किए जा रहे हैं. इस बीच प्रदेश के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर का पाकिस्तानी महिला मित्र और खुफिया एजेंसी ISI के कनेक्शन की जांच होगी. उन्होंने बताया कि इस जांच की जिम्मेदारी कार्यवाहक DGP इकबाल प्रीत सहोता को सौंपा गया है.

डिप्टी सीएम ने कहा, ” कैप्टन अमरिंदर सिंह अब कह रहे हैं कि प्रदेश को ISI से खतरा है. हमने एक वीडियो में देखा कि कैप्टन की महिला मित्र अरूसा आलम (Aroosa Alam) पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लोगों के साथ खड़ी हैं. हम ISI का अरूसा से संबंध की जांच करेंगे. उन्होंने कहा कि कैप्टन पिछले साढ़े चार साल से कहते आ रहे हैं कि सीमा पार से ड्रोन आ रहे हैं.”  मैं डीजीपी साहब से कहूंगा कि वो इसकी भी जांच करें कि इसके पीछे क्या उद्देश्य था. पहले वह ग्राउंड बनाते रहे और अब बीएसफ भी लगवा दी.

रणनीति तैयार करने में जुटे कैप्टन अमरिंदर सिंह

मालूम हो कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह सीएम की पद छोड़ने के बाद से ही पार्टी को लेकर कई मुद्दों पर हमलावर रहे हैं. वहीं आने वाले विधनसभा चुनाव में सियासी पार्टी बनाने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह रणनीति तैयार करने में जुटे हुए है और धीरे-धीरे कांग्रेस की सियासी पकड़ को कमज़ोर करने की कोशिश भी कर रहे हैं. दरअसल हाल ही में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने ऐलान किया था कि वह जल्‍द ही खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. सैथ ही उन्होने कहा था कि अगर अगले साल की शुरुआत में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले किसानों के हित में तीनों कृषि कानूनों पर चल रहे विवाद का समाधान कर दिया जाता है तो वह बीजेपी के साथ सीटें शेयर करने पर विचार करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *