Breaking News

नौकरी ना मिलने से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी, सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के धार(Dhaar) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने नौकरी ना मिलने से परेशान होने पर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। खुदकुशी(Suicide) करने से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, धार के पीथमपुर में 10 जुलाई को कुंदन राजपूत(kundan rajpoot) नाम के एक युवक ने नौकरी ना मिलने से हताहत होकर खुदकुशी कर ली। मौत से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने मुख्यमंत्री(CM) से रोजगार मांगा था। वहीं मौत के एक हफ्ते बाद उसका एक सुसाइड नोट(suicide note) भी सामने आया है। जिसे देखकर लग रहा है कि वो बेरोजगार होने की वजह से काफी परेशान था जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

 

वीडियो के मुताबिक कुंदन दो साल से सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था और इसके लिए उज्जैन में रहकर कोचिंग भी की थी, लेकिन कोरोना के दौरान दो सालों से सेना में भर्ती नहीं निकली जिस कारण वो तनाव में था।

5 जुलाई को वह पीथमपुर की एक फैक्ट्री में काम करने के लिये गया था लेकिन उसके पांच दिनों बाद ही 10 जुलाई को उसने तंग आकर खुदकुशी कर ली।

सुसाइड नोट में उसने मुख्यमंत्री से रोजगार देने की मांग की थी। वहीं इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि युवक मनमानी कॉलोनी में किराये पर रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *