Breaking News

‘नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई’, महिषासुर बने CM

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए 3 नवंबर यानि कल दूसरे चरण के चुनाव होने हैं। राजनीतिक पार्टियां चुनाव जीतने के लिए रैलियां कर जनता को लुभाने में लगी हैं। इसके साथ ही, राजनेता अपने विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साध रहे हैं। नेताओं के बीच आरोपों और बयानबाजी की जंग जारी है। इसी बीच लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही, सीएम नीतीश के खिलाफ नया नारा भी लगाया।

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश को आड़े हाथ लेते हुए नया चुनावी नारा दिया। चिराग के नारा है, ‘नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई।’ इसके अलावा, चिराग ने कहा, निर्दोष लोगों और दुर्गा भक्तों पर आपकी पुलिस द्वारा गोली चलाने से बड़ा अपराध क्या हो सकता है। नीतीश कुमार सरकार महिषासुर का एक रूप बन गई है। सभी जानते हैं कि दुर्गा पूजा के दौरान भीड़ बढ़ जाती है, तो क्या आप लोगों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गोली मार देंगे?’

 

चिराग पासवान ने आगे कहा, ‘मुख्यमंत्री पर पिछले 15 सालों से ‘सुशासन’ बाबू का टैग लगा हुआ है। लेकिन अब, उनकी लूट उजागर हो रही है। उन्होंने कभी मुंगेर के बारे में नहीं बोला और न ही भ्रष्टाचार पर ही एक शब्द कहा। उन्हें पलटूराम के रूप में जाना जाता है क्योंकि वह लालू के खिलाफ थे और फिर 2015 में उनके साथ सरकार बनाई थी।’ वहीं, सोशल मीडिया पर भी चिराग पासवान काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

चिराग ट्विटर के जरिए सीएम नीतीश के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने ट्विटर के जरिए सीएम नीतीश को एक पत्र भी लिखा है। चिराग ने पत्र ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, मात्र सात निश्चय की जांच की आंच से बौखलाए आदरणीय नीतीश कुमार जी निजी हमले पर आ गए हैं। पापा के नहीं रहने पर उनकी चिंता देख कर ताज्जुब होता है। वे सात निश्चय की जांच और मुंगेर कांड से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। विकास के मुद्दे पर बात करने से घबराते हैं साहब।

चिराग ने अपने और दिवंगत पिता पर हुए निजी हमलों पर कहा, ‘नीतीश कुमार जी चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाने के लिए पापा के आखिरी दिनों पर सवाल उठा रहे हैं। मैं आग्रह करना चाहूंगा की अगली सभा में जब आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का आशीर्वाद लेने जाएं तो पापा के आखिरी दिनों के बारे में जरूर पूछ लें। पापा की आखिरी सांस तक प्रधानमंत्री जी उनके साथ थे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *