Breaking News

निकिता केस में हुआ हैरान करने वाला खुलासा, आरोपी तौसीफ का कबूलनामा, ‘मिर्जापुर’ सीरीज देखकर की थी हत्या

बल्लभगढ़ में हुई निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) को लेकर एक बड़ा खुलासा है. जो आपके पैरों तले से जमीन खींच लेगा. खुलासे में आरोपी तौसिफ ने पुलिस के सामने जो कबूल किया है, वो बेहद डरावना है. जी हां हत्यारे तौसिफ ने पुलिस के सामने ये बयान दिया है कि, उसने निकिता की हत्या, वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को देखने के बाद रची थी. क्योंकि इस सीरीज में मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) एकतरफा प्यार के बाद लड़की स्वीटी (श्रेया पिलगांवकर) को गोली मार देते हैं, और फिर वहीं उसकी मौत हो जाती है.

गौरतलब है कि, फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में सोमवार को बीकॉम के तीसरे साल की छात्रा निकिता को आरोपियों ने बीच सड़क पर गोली मार दी थी. 21 साल की निकिता की हत्या का आरोप नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगा है. तौसिफ ने इस मामले को लेकर अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि, उसने बताया है कि, निकिता का मर्डर करने के लिए उसने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को देखने के बाद प्लान बनाया था.

जानकारी की माने तो तौसीफ नाम का आरोपी निकिता से शादी रचाना चाहता था. यही कारण था कि, वो निकिता को कॉलेज के बाहर से ही लेकर जाने के लिए उसका इंतजार कर रहा था. ऐसे में जब निकिता कॉलेज से निकली, तो तौसिफ उसे जबरदस्ती कार में बिठाने की कोशिश करने लगा. लेकिन उस दौरान जब निकिता ने साफ मना कर दिया तो आरोपी ने वहीं पर निकिता को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि, गुरुवार को निकिता हत्याकांड की तहकीकात करने के लिए SIT टीम का का गठन किया गया था. फिलहाल इस मामले में मेन आरोपी तौसिफ को बिना लाइसेंसी देसी कट्टा उपलब्ध कराने वाले अजरु समेत दोनों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस केस में आरोपी अजरु को नूंह से अरेस्ट किया गया है. जबकि घटना में जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था उसे सोहना रोड से बरामद किया है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इन आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए जल्द ही चार्जशीट अदालत में दाखिल कर दी जाएगी. फिलहाल हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपियों तौसिफ और रेहान को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. इससे पहले ही इन दोनों को पुलिस की ओर से दो दिन के रिमांड पर लिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *