Breaking News

‘देश सुरक्षित हाथों में, डरने की बात नहीं’: सलमान खान को जान से मारने की धमकी पर बोलीं कंगना रनौत

अभिनेता कंगना रनौत ने रविवार को सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सुरक्षित हाथों में है और इसलिए सुरक्षा को लेकर डरने की कोई बात नहीं है।

आज देश सुरक्षित हाथों में है
उन्होंने कहा, हम अभिनेता हैं। सलमान खान को केंद्र ने सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा मिल रही है, तो डरने की कोई बात नहीं है।  उन्होंने कहा, जब मुझे धमकी दी गई थी, तब मुझे सरकार ने सुरक्षा भी दी थी, आज देश सुरक्षित हाथों में है। हमें चिंता करने की कोई बात नहीं है।

रनौत ने रविवार को हरिद्वार का दौरा किया और गंगा आरती की। इसके बाद वे केदारनाथ धाम के दर्शन भी करेंगी।  कंगना ने कहा,मैं हमेशा से केदारनाथ धाम के दर्शन करना चाहती था और आखिरकार ऐसा हो रहा है।

 सलमान खान को मुंबई पुलिस ने Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई 
जान से मारने की धमकी के बीच सलमान खान को मुंबई पुलिस ने Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई है। शनिवार को सलमान ने इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में अपना अनुभव साझा किया और कहा कि, “सुरक्षा असुरक्षा से बेहतर है। सलमान ने आगे कहा, “मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं। मुझे पता है कि जो होना है वह होगा चाहे आप कुछ भी कर लें। मुझे विश्वास है कि (ईश्वर की ओर) कि वह वहां है। ऐसा नहीं है कि मैं घूमने लगूंगा।” आज़ादी से, ऐसा नहीं है। अब मेरे चारों ओर इतने सारे शेरा हैं, इतनी बंदूकें मेरे साथ घूम रही हैं कि मैं खुद इन दिनों डर गया हूं।’ जान से मारने की धमकी के बाद कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने सलमान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था।

सलमान खान को “खत्म” करने की धमकी दी
मुंबई पुलिस ने कहा कि 10 अप्रैल को मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक धमकी भरी कॉल की गई थी। कॉलर, जिसने खुद को राजस्थान के जोधपुर से रॉकी भाई के रूप में पहचाना, ने कहा कि वह एक गौ रक्षक था। कॉलर ने 30 अप्रैल को सलमान खान को “खत्म” करने की धमकी दी। मुंबई पुलिस ने खुलासा किया कि कॉल करने वाला नाबालिग था।

एक व्यक्ति को धमकी भरा मेल भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया
एक अधिकारी ने कहा, फिलहाल, हमें नहीं लगता कि कॉल को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। लेकिन हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि नाबालिग ने ऐसा व्यवहार क्यों किया।” 26 मार्च को, राजस्थान के जोधपुर जिले के लूनी के निवासी धाकड़ राम के रूप में पहचाने गए एक व्यक्ति को सलमान को धमकी भरा मेल भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया गया।

सलमान का हश्र “सिद्धू मूसेवाला” जैसा ही होगा
बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी ने अपने मेल में आरोप लगाया कि सुपरस्टार का हश्र “सिद्धू मूसेवाला” जैसा ही होगा। सलमान खान को ईमेल से जान से मारने की धमकी के संबंध में बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस और लूनी पुलिस की टीमों ने एक संयुक्त अभियान में जोधपुर जिले के लूनी निवासी आरोपी धाकड़ राम को पकड़ा है।’ जोधपुर के लूणी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने एएनआई को पहले बताया।