Breaking News

देवबंद : तेज रफ्तार बोलेरो कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, बाइक सवार टीचर की मौके पर ही हुई मौत, पति और दो वर्षीय मासूम बच्चा हुआ गंभीर रूप से घायल

रिर्पोट :- गौरव सिंघल,विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल।
देवबंद। देवबंद में स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार बोलेरो कार ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार टीचर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पति और दो वर्षीय मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका प्रीति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को नगर अस्पताल में भर्ती कराया।
जानकारी के अनुसार बीती रात देवबंद नगर के मौहल्ला जनकपुरी निवासी डॉ. धीरज अपनी पत्नी 44 वर्षीय प्रीति व दो वर्षीय मासूम बच्चे के साथ बाइक द्वारा सहारनपुर जा रहे थे, जैसे ही वह जामिया तिब्बिया मेडिकल कॉलेज के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आई एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पति डॉ. धीरज व दो वर्षीय मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें देवबंद नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार प्रीति करंजाली गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका तैनात थी। प्रीति की मौत से  उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।