Breaking News

दुबई करेगा शाहरुख को सेलिब्रेट, बुर्ज खलीफा पर दिखेगा फिल्‍म Pathaan का ट्रेलर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (movie pathan) को देखने का इंतजार इस समय भारत (India) के हर एक फैन को बेसब्री से है. चार सालों के लंबे इंतजार के बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर बतौर हीरो वापसी कर रहे हैं. ये पहली बार है कि किंग खान रोमांस नहीं बल्कि एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. पठान को लेकर दर्शकों को बड़ी उम्मीदें हैं. इसे भारत की अभी तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

 

 

बुर्ज खलीफा (burj khalifa) पर दिखाया जाएगा ट्रेलर
यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पठान का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही आया है. रिलीज के बाद से ही ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. यूजर्स इसके बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि दुबई के फेमस बुर्ज खलीफा पर फिल्म पठान के ट्रेलर को दिखाया जाने वाला है.

शाहरुख खान इन दिनों मिडल ईस्ट में हैं. वो इंटरनेशनल लीग टी20 का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे हैं. यश राज फिल्म्स ने इस बात की पुष्टि की है कि शाहरुख खान बुर्ज खलीफा पर अपनी फिल्म पठान के ट्रेलर को चलते देखेंगे. इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसीडेंट नेल्सन डीसूजा ने इस बारे में बात की और कहा, ‘पठान हमारे समय वो फिल्म है जिसका इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. ऐसी फिल्म को दर्शकों के सामने ग्रैंड अंदाज में रखा जाना बनता है. हम ये बताते हुए बेहद खुश हैं कि दुबई, शाहरुख खान को सेलिब्रेट करेगा. इसके लिए उनकी फिल्म ओथान का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा.’

UAE में हैं शाहरुख खान के ढेरों फैंस
उन्होंने आगे कहा, ‘हम इस बात से खुश हैं कि शाहरुख खान, जो अभी इंटरनेशनल लीग टी20 के लिए UAE में हैं, दुनिया की सबसे खूबसूरत बिल्डिंग पर इसे देखने के लिए समय निकालेंगे. UAE में शाहरुख खान की शानदार फैन फॉलोइंग है और हम मानते हैं कि ये कदम पठान की आज के समय में चल रही हाइप को बढ़ाने का काम करेगा. फैंस और दर्शकों का इस ट्रेलर को प्यार देने के लिए शुक्रिया. उन्हीं की वजह से ये मुमकिन हो रहा है.’

फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स होंगे. ये फिल्म 25 जनवरी को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *