Breaking News

डेटिंग ऐप के जरिये ढूंढते थे अपना शिकार, जाल में फंसा कर करते थे लूटपाट

रविवार की दोपहर दिल्ली से लगे उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को अरेस्ट किया है. कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस ने मुठभेड़ करने के बाद जिस बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उनपर Blued App के माध्यम से युवकों से दोस्ती कर के उनके साथ लूटपाट की घटना को पूरा करने के आरोप है.

इन चीजों को किया जब्त

आरोपियों के पास से पुलिस ने नौ मोबाइल फोन, बाइक, तमंचा और नकदी जब्त किये है. पुलिस बदमाशों अन्य साथियों की खोज में लगी है. कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि इलाके में शातिर बदमाश किसी तरह की वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाले हैं. पुलिस को इस बारे में सूचना मिली कि Blued App के माध्यम से ये बदमाश युवकों से दोस्ती कर लूटपाट कर रहे हैं और राहगीरों से मोबाइल फोन और चेन स्नेचिंग भी करते हैं.

कौन है ये बदमाश

प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग चालू कर दी. इसी बीच बाइक पर सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया गया तो दोनों युवक भागने लगे. पुलिस के अनुसार बदमाशों का पीछा किया तो इन्होंने फायर कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर पर गोली लग गयी. घायल होकर वह बाइक से नीचे गिर पड़ा जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया. पकड़े गये बदमाश आशु जाट गैंग का दीपांशु बताया जा रहा है. इसके पास से लूट के नौ मोबाइल फोन, एक बाइक, एक तमंचा बरामद किया गया है.

उपचार के लिए घायल बदमाश को तत्काल नोएडा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसका उपचार वहां पर चल रहा है. पुलिस के अनुसार Blued App के जरिये से ये लोग युवकों से दोस्ती कर उनको अपनी मन की जगह पर बुलाते थे. इसके बाद में उनसे मोबाइल फोन, नकदी और अन्य सामान लूट लेते थे. इसी के साथ ही ये बदमाश राह पर चल रहे लोगो से मोबाइल फोन और चेन स्नेचिंग भी करते थे.

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने इस बारे में कहा कि घायल बदमाश दीपांशु, आशु जाट गैंग का एक्टिव सदस्य है जिसने अपने साथी के साथ मिलकर एनसीआर के साथ वहां के आसपास के इलाकों में लूट समेत कई सारी घटनाओं को पूरा किया है. इस बारे में और भी तथ्य तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *