Breaking News

डाक्टर दुष्कर्म-मर्डर केसः सड़कों पर उतरे फिल्मी सितारें, आरोपियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

पश्चिम बंगाल मोशन पिक्चर आर्टिस्ट फोरम ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज बलात्कार-हत्या की घटना में पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए टॉलीगंज में विरोध प्रदर्शन किया और कोलकाता प्रशासन से जिम्मेदारी लेने का आग्रह किया। अभिनेता परमब्रत चटर्जी ने कहा कि 16 दिन बीत चुके हैं और इस दौरान कम से कम 5 अन्य बलात्कार की घटनाएं हुई हैं। हम सभी जानते हैं कि बदलापुर, असम और मुजफ्फरनगर में क्या हुआ। मैं कोलकाता से हूं, इसलिए मैं कोलकाता प्रशासन से जवाबदेही की मांग करूंगा। आरजी कर घटना में शामिल सभी लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।

अभिनेता परमब्रत ने आगे कहा, ‘बलात्कार का कारण बनने वाली मानसिकता में एक व्यवस्थित बदलाव की जरूरत है। जो लोग राजनीति करना चाहते हैं, वे ऐसा करेंगे। अगर प्रशासन यह कहना शुरू कर देता है कि सड़कों पर विरोध करने वाले सभी लोग राजनीति से जुड़े हैं, तो यह सही नहीं है… हम यहां किसी राजनीतिक बैनर के तहत नहीं हैं। हम न्याय के लिए यहां हैं।’

रेजिडेंट डॉक्टरों ने की CBI से मुलाकात
पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के कथित यौन उत्पीड़न और हत्या के संबंध में शनिवार को रेजिडेंट डॉक्टरों के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल के एक प्रतिनिधि डॉ. किंजल ने कहा कि उन्होंने मामले में शामिल लोगों का पता लगाने के लिए सीबीआई से समय सीमा मांगी, लेकिन उन्होंने कहा कि समय सीमा निर्धारित करना संभव नहीं है।