Breaking News

ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ की भविष्यवाणी पर वैज्ञानिकों ने भी लगाई मुहर, उल्का पिंड के टकराने का किया था दावा

ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ की सटीक भविष्यवाणियों की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है। इस फेहरिस्त में नई भविष्याणी अंतरिक्ष में हलचल के संबंध में है। 20 अक्तूबर को ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ ने अपने पेज ग्रह और हम पर भविष्यवाणी की थी कि आने वाले दिनों में सैटेलाइट्स की सुरक्षा का इंतजाम करना होगा क्योंकि अंतरिक्ष में हलचल तय है। उन्होंने लिखा था कि उल्का पिंड किसी सैटेलाइट से टकरा सकते हैं।

इसका किसी भी देश को नुकसान हो सकता है। दरअसल ज्योतिष की गणना के मुताबिक मंगल और शनि का योग सूर्य और बुध का तुला राशि में इकट्ठे होना यह सब परिस्थितियां वायुमंडल में विस्फोट यानि अंतरिक्ष में विस्फोट को दर्शाती हैं।

No photo description available.

ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ ने बताया कि अब कई वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि अंतरिक्ष से भी आफत आने के संकेत मिल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फुटबॉल फील्ड से तीन गुना बड़ा का उल्कापिंड पृथ्वी की ओर तेजी से बढ़ रहा है। यह इतना बड़ा है कि अगर पृथ्वी से टक्कर हुई तो मानव सभ्यता का भी नामोनिशान मिट सकता है। नरेश नाथ ने कहा कि वैज्ञानिकों का दावा ज्योतिष गणना के सत्य की प्राप्ति का प्रमाण है। उल्लेखनीय है कि ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ फेसबुक पर लाइव होकर ज्योतिष शास्त्र से जुड़े सत्यों से समाज को जागरूक करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *