Breaking News

गोविंदा ने करवा चौथ पर पत्नी को गिफ्ट की कार, सरप्राइज देखकर खुश हुईं सुनीता

रविवार को बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम से करवा चौथ (Karwa Chauth 2021) का त्योहार मनाया है. कई एक्ट्रेसेस का ये पहला करवा चौथ का व्रत था. सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. कॉमेडी किंग गोविंदा (Govinda) ने करवा चौथ के मौके पर अपनी पत्नी सुनीता (Sunita Ahuja) को खास गिफ्ट दिया है.

 

गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता को करवा चौथ के मौके पर कार गिफ्ट की है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में सुनीता रेड कलर की साड़ी में सोलह श्रृंगार करे हुए नजर आ रही हैं नहीं गोविंदा ने रेड कलर का कुर्ता पजामा पहना है.

गोविंदा ने गिफ्ट की कार

गोविंदा ने सुनीता को लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है. उन्होंने कार के सामने खड़े हुए तस्वीर शेयर की है. गोविंदा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी बेस्ट फ्रेंड और जिंदगी के प्यार और मेरे दो प्यारे बच्चों की मां. हैप्पी करवा चौथ. आई लव यू. मेरा प्यार तुम्हारे लिए नापा नहीं जा सकता है. पर आज के लिए इस छोटे गिफ्ट से मैजर कर लेना.

गोविंदा ने आगे लिखा- तुम इस दुनिया में सारी खुशियां डिसर्व करती हो. लव यू मेरी सोना. सुनीता ने भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें वह रस्मे करती हुईं नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी करवा चौथ मेरे सभी दोस्तों को.

आपको बता दें गोविंदा और सुनीता साल 1987 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनके दो बच्चे टीना आहुजा और यशवर्धन आहुजा है. दोनों से अपनी 25वीं सालगिरह पर दोबारा लंदन में शादी की थी. शादी में कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. गोविंदा और सुनीता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता हाल ही में द कपिल शर्मा शो में आए थे. जहां दोनों ने साथ में ढेर सारी मस्ती की थी. इस शो के बाद कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी क्योंकि इस एपिसोड में गोविंदा का भांजा कृष्णा अभिषेक शामिल नहीं हुआ था. जिसके बाद सुनीता और कश्मीरा ने एक-दूसरे पर निशाना साधा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *