Breaking News

कोरोना के हालातों को छोड़ बॉलीवुड सेलेब्स ने चुना वेकेशन तो अजय देवगन ने बढ़ाए मदद के हाथ

कोरोना के कहर ने पूरे देश में तबाही मचा रखी है, इसके डर से सभी लोग अपने घरों में बंद हो चुके हैं. लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हैं जो पूरी लगन और मेहनत से आम जनता की मदद के लिए खड़े हैं, तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो छुट्टी मनाने मालदीव चले गए हैं. इन कलाकारों को ना ही अपने भारत देश से कोई मतलब है ना ही इस समय देश में घिरे संकट से..

अजय देवगन ने की बीमसी की मदद

देश को मुसीबतों में देख अजय देवगन एक बार फिर से लोगों की मदद करने के लिए सामने आए हैं. वह बीएमसी के साथ मिलकर कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद करने में जुट गए हैं. एक रिपोर्ट के बताए अनुसार अजय देवगन ने इंटेंसिव केयर यूनिट की स्थापना के लिए बीएमसी और हिंदुजा अस्पताल के साथ हाथ मिला लिया है. अजय और उनके साथियों ने मुंबई में स्थित शिवाजी पार्क में एक आपातकालीन चिकित्सा इकाई स्थापित करने के लिए बीएमसी की मदद की है. यह विस्तार हिंदुजा अस्पताल का ही होगा. देवगन के प्रयास के लिए उनकी हर जगह सराहना हो रही है. कॉरपोरेटर नगरसेवक विशाखा रावत ने उनके लिए कहा है कि यह बहुत अच्छा है कि अजय देवगन बीएमसी का सपोर्ट कर रहे हैं.

शिवाजी पार्क को बीएमसी ने बदल दिया है. इसमें स्काउट्स एंड गाइड हॉल को वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सपोर्टर, पैरामीटर के साथ 20 बेड कोविड-19 के दे दिए गये हैं. अपनी सोशल सर्विस विंग NY फाउंडेशन के जरिए अजय ने बीएमसी की मदद की है . बीते साल भी अजय ने मुंबई के धारावी इलाके के कोरोना से जुड़े सेंटर के लिए बहुत से वेंटीलेटर उपलब्ध कराए थे.
उनके अलावा फिल्म निर्माता आनंद पंडित, लव रंजन, रजनीश खनूजा ,लीना यादव , बोनी कपूर और आशीष बजाज जैसे कलाकार मदद के लिए सामने आए हैं.

तो वहीं इनके अलावा कुछ ऐसे भी फिल्मी सितारे हैं जो एक संकट के समय में भारत देश छोड़कर बाहर छुट्टी मनाने गए हैं . इनमें दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर और जानवी कपूर शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *