Breaking News

किसिंग सीन के लिए करोड़ों का ऑफर भी ठुकरा चुकी है ये अभिनेत्री, जीत चुकी है नेशनल अवार्ड!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो किसिंग सीन होना आज आम बात हो गई है,एक जमाना था जब बिना इनके भी फिल्में सुपरहिट हुआ करती थी। लेकिन उस समय फिल्मों में एक कहानी और भारतीय संस्कृति का पूरा परिचय हुआ करता था। आज वो दौर कहीं गायब हो चुका है और फिल्मों में इन सीन्स की डिमांड भी बहुत बढ़ चुकी है। लेकिन आज के दौर में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो इस तरह के सीन को बिलकुल भी नहीं करना चाहती।

किसिंग सीन के लिए करोड़ों का ऑफर भी ठुकरा चुकी है ये अभिनेत्री, जीत चुकी है नेशनल अवार्ड! 1

आज आपको एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि वाकई में बहुत ज्यादा मजेदार फिल्म मैं अभिनय करती है और लेकिन इस अभिनेत्री ने अभी तक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं किया है और करोड़ों के ऊपर को बैठक अड़ा दिया तो चलिए जानते हैं। इस एक्ट्रेस का नाम है कीर्ति सुरेश, जो अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है।

किसिंग सीन के लिए करोड़ों का ऑफर भी ठुकरा चुकी है ये अभिनेत्री, जीत चुकी है नेशनल अवार्ड! 2किसिंग सीन के लिए करोड़ों का ऑफर भी ठुकरा चुकी है ये अभिनेत्री, जीत चुकी है नेशनल अवार्ड! 3किसिंग सीन के लिए करोड़ों का ऑफर भी ठुकरा चुकी है ये अभिनेत्री, जीत चुकी है नेशनल अवार्ड! 4

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अभी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए वह राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुकी हैं। इन्होने साल 2000 मे रिलीज हुई फिल्म ‘Pilots’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, और लीड रोल मे इन्होने साल 2013 मे रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘Geethaanjali’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।