Breaking News

कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने पे कही ये बड़ी बात

मोदी सरकार में हुए दूसरे कैबिनेट विस्तार में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी जगह दी गयी है। मोदी सरकार के नए मंत्रिमंडल में ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिला है।

जिसके बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया को देश भर से शुभकामनाएं मिल रही है। इसी कर्म में कांग्रेस के बड़े नेता और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनने की बधाई दी है।

 

कमलनाथ ने सिंधिया को बधाई देते हुए कहा कि , “यह बीजेपी और सिंधिया के बीच का मामला है। वे हमेशा मिलें, खुश रहें सिंधिया को बीजेपी में सम्मान मिला अब ये गाड़ी आगे कैसे चलती है देखा जाएगा।”

 

नए राज्यपाल के सामने एससी-एसटी की बात उठाई

मध्य प्रदेश के नए राज्यपाल मंगू भाई पटेल से शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मिलने पहुंचे और प्रदेश में एससी- एसटी वर्ग के साथ हो रहे जुल्मों को राज्यपाल के सामने रखा। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि , “मुझे आदिवासी इलाकों में काम करने का लंबा अनुभव है। मैंने राज्यपाल को अवगत कराया है कि प्रदेश में इतनी बड़ी संख्या में एससी- एसटी वर्ग के लोग हैं, जितने देश में कहीं नहीं हैं। यहां पर वे सुरक्षित नहीं है। मैंने राज्यपाल को अवगत कराया कि प्रदेश का हर वर्ग परेशान है. किसान परेशान है, छोटा व्यापारी परेशान है, नौजवान बेरोजगार है, बेरोजगारी घट नहीं बल्कि बढ़ रही है। हमारी अर्थव्यवस्था चौपट है।”