Breaking News

ओम प्रकाश राजभर बोले- सपा-बसपा और कांग्रेस से समझौते के लिए तैयार हूं, मेरे पास है 350 सीटें जीतने का फॉर्मूला

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om prakash rajbhar) ने उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) में कांग्रेस-सपा और बसपा को साथ आने का ऑफर दिया है. इतना ही नहीं ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस-सपा और बसपा के साथ आने पर यूपी विधानसभा चुनाव में 350 सीटें जीतने का भी दावा किया है.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने TV9 भारतवर्ष से कहा- कि प्रियंका गांधी ज़मीनी नेता हैं मगर उन्हें गलत सूचनाएं दी जा रही हैं.

उन्‍होंने आगे कहा कि, मेरे पास 350 सीटें जीतने का फॉर्मूला है. अगर कांग्रेस-सपा या फिर बसपा मेरे साथ जुड़ जाएं तो वे यूपी में 350 सीटें जीत सकते हैं. 350 सीटें जीतने के फॉर्मूले के बारे में उन्‍होंने बताया कि सपा-बसपा और कांग्रेस उनकी पार्टी को 200 सीटें दे दें, तो वे सभी दो सौ सीट पर अपने उम्‍मीदवार उतारेंगे.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी सपा-बसपा-कांग्रेस तीनों से समझौते के लिए तैयार है. वहीं उन्‍होंने कहा कि ओबीसी कोटे का वर्गीकरण हमारी सबसे बड़ी शर्त है.

ओम प्रकाश राजभर का दावा, साथ हैं ओवैसी

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के यूपी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि असदुद्दीन ओवैसी उनके साथ हैं. राजभर ने कहा कि ओवैसी के नाम पर हमारे ही साथियों में डर है कि हिन्दू छिटक जाएंगे.

मालूम हो कि एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी यूपी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के आरोप पर राजभर ने कहा कि उनकी संजय सिंह से कोई मुलाकात नहीं हुई है. उन्‍होंने कहा कि नेता दोमुंहा सांप होते हैं झूठ बोलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *