Breaking News

ऐसे लोगों को प्राप्त होती है सुंदर और भाग्यशाली पत्नी

दुनिया में हर व्यक्ति यही चाहता है की उसकी शादी एक सुंदर और गुणवान व्यक्ति से हो। इसके लिए हर पुरुष इसके लिए कई तरह के प्रयास करता है। लेकिन कुछ पुरुषों को भाग्य अनुसार भी सुंदर और गुणवान पत्नी मिलती है। जिन लोगों को कुंडली में ग्रहों की उपस्थिति के अनुसार भी जीवनसाथी मिलता है। जिन लोगों की कुंडली के सप्तम भाव का स्वामी सौम्य ग्रह होता है.

वहीं वह स्वराशि होकर सप्तम भाव में ही स्थित होता है, तो ऐसी स्थिति में व्यक्ति को सुंदर व गुणवान पत्नी मिलती है। वहीं जिन लोगों की कुंडली के सप्तम भाव में कर्क राशि होती है ऐसे व्यक्तियों को परियों के समान खुबसूरत पत्नी प्राप्त होती है। ऐसे लोगों का बहुत ही भावुक, कल्पनाप्रिय, मधुरभाषी, लंबे कद वाली, तीखे नयन-नक्ष वाली पत्नी से विवाह होता है। सप्तम भाव का स्वामी एकादश भाव में उपस्थित हो तो

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों को बहुत ही प्यार करने वाली सुंदर व भाग्यवान लड़की मिलती है। मेष राशि वाले पुरुषों की पत्नी रूपवती, संस्कारी, मीठा बोलने वाली और सुंदर होती है। विवाह के पश्चात व्यक्ति की आय में वृद्धि होती है या पत्नी के माध्यम से भी लाभ प्राप्त होते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के पुरुषों को सुंदर पत्नी के साथ-साथ गुणवान पत्नी मिलती है। ज्योतिषीय मान्यताओं के अनुसार कन्या राशि के पुरुषों को बहुत प्यार करने वाली पत्नी मिलती है। कहा जाता है की कन्या राशि के पुरुष बहुत ही आकर्षक यानी स्मार्ट पर्सनालिटी वाले और हैंडसम होते हैं। इसलिए इस राशि के जातकों को बहुत ही केयर करने वाली पत्नी मिलती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों की शादी सुंदर लड़की से होती है। इस राशि के जातकों को सुंदर के साथ-साथ वफादार पत्नी भी मिलती है। सिंह राशि को पुरुष बहुत ही साफ दिल व सबको समझने वाले होते हैं। ज्योतिषीय मान्यताओं के मुताबिक इस राशि के लोग अपनी पत्नी को कभी धोखा नहीं देते हैं और अपने रिश्ते के प्रति पूरी तरह से समर्पित रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *