Breaking News

इस यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं स्‍थगित, 43 लोग कोरोना संक्रमित, अगले आदेश तक बंद

यूनिवर्सिटी ऑफ जम्‍मू भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई. शनिवार 10 अप्रैल को यूनिवर्सिटी में 43 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद कैंपस को ऑफलाइन क्‍लासेज़ के लिए बंद कर दिया गया है. यूनिवर्सिटी रजिस्‍ट्रार ने आदेश दिए हैं कि अब क्‍लासेज़ केवल ऑनलाइन मोड में होंगी. यूनिवर्सिटी के सभी एग्‍जाम भी 15 अप्रैल तक के लिए स्‍थगित कर दिए गए हैं.

यूनिवर्सिटी फिलहाल अगले आदेश तक बंद ही रहेगी. रजिस्‍ट्रार द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि सभी क्‍लासेज़ और रीसर्च वर्क अगले आदेश तक केवल ऑनलाइन ही जारी रहेंगे. कोई भी ऑफिस से जुड़ा काम भी केवल ऑनलाइन ही किया जा सकेगा. हॉस्‍टल में रह रहे छात्रों को नियमानुसार हॉस्‍टल खाली करने के भी निर्देश दिए गए हैं. कैंपस में धनवंतरि लाइब्रेरी, ऑडिटोरियम, यूनिवर्सिटी गेस्‍ट हाउस, कैफेटेरिया आदि भी बंद कर दिए गए हैं.

यूनिवर्सिटी के सभी एग्‍जाम 15 अप्रैल तक स्‍थगित रहेंगे. हालांकि MPhil/PhD के लिए वाइवा का आयोजन ऑनलाइन किया जा सकता है. यूनिवर्सिटी के किसी भी कर्मचारी को अभी शहर से बाहर जाने की इजाज़त नहीं है. सभी जरूरी सर्विसेज़ जैसे हेल्‍थ सेंटर, सेनिटाइज़ेशन, सिक्‍योरिटी आदि से ज़ुड़े कर्मचारी अभी अपनी ड्यूटी जारी रखेंगे.