Breaking News

इलाहाबाद छात्र की हालत बिगड़ी ,अस्पताल में भर्ती

अंबेडकरनगर। जिले के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अन्ना पुर गांव से बुधवार की रात एक युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया है। युवक में कोरोनावायरस वायरस के प्राथमिक लक्षण पाए जाने के बाद उसे जांच व इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। चिकित्सकों के अनुसार गुरुवार को ही उसका सैंपल भी जांच के लिए पीजीआई लखनऊ भेज दिया जाएगा।

अन्ना पुर गांव निवासी सौरभ शर्मा पुत्र सुधाकर इलाहाबाद में पढ़ता था। लगभग 2 सप्ताह पूर्व वह इलाहाबाद से वापस घर आया था। दो-तीन दिनों से उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया। तेज बुखार आने के बाद उसे स्थानीय सीएससी पर ले जाया गया जहां स्क्रीनिंग के बाद चिकित्सा अधीक्षक डॉ मुन्नीलाल ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। इस संबंध में तहसीलदार आलापुर ने कहा कि जब तक जांच रिपोर्ट प्राप्त नहीं हो जाती है तब तक किसी को परेशान होने अथवा घबराने की आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने लोगो से लाक डाउन का पालन करने की अपील की। फिलहाल जिला चिकित्सालय में भर्ती सौरभ को मलेरिया की दवा पर रखा गया है जहां उसके स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है लेकिन जब तक सौरभ की जांच रिपोर्ट नहीं प्राप्त हो जाती है तब तक चिकित्सक भी कुछ भी स्पष्ट कह पाने की स्थिति में नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *