Breaking News

अमेरिका का ये एक्टर बना 10 बच्चों का बाप, सोशल मीडिया पर हो रहा हैं ट्रोल

अगर दुनिया में चर्चा जनसंख्या की होती है तो लोग चीन और भारत की बातें करते हैं. ज़ाहिर है इन दो देशों में सबसे ज्यादा लोग रहते हैं. कहा जाता है कि एशिया के लोग सबसे ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं. लेकिन जनाब आपकी इस सोच को अमेरिका का ये मशहूर एक्टर, कॉमेडियन और होस्ट बदल देगा. नाम है निक कैनन. 41 साल के ये एक्टर 10 बच्चों के बाप बन गए हैं. उन्होंने खुद ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की.

नेक कैनन ने 10 वें बच्चे का बाप बनने के बाद इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. उन्होंने इसके लिए परिवार का शुक्रिया अदा किया. अभिनेता, संगीतकार और टीवी होस्ट कैनन कम समय में अलग-अलग महिलाओं के साथ कई बच्चे पैदा करने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. खास बात ये है कि कैनन ने खुद कहा है कि ये बच्चे गलती से पैदा नहीं हो रहे हैं. बल्कि हर प्रेगनेंसी की प्लानिंग की गई थी. लेकिन लोग सोशल मीडिया पर कैनन को ट्रोल कर रहे हैं.

6 महिलाओं से 10 बच्चे
वैसे देखा जाए तो कैनन ने सिर्फ एक महिला से शादी की है. लेकिन 6 अलग-अलग महिलाओं से उनके रिलेशनशिप रहे हैं. और हर महिला उनसे रिश्तों के बाद मां बनी है. उनका 10वां बच्चा मॉडल ब्रिटनी बेल से हुआ है. ब्रिटनी 28 सितंबर को तीसरे बच्चे की मां बनी. कहा जा रहा है कि कैनन 11वें बच्चे के भी बाप बनने वाले हैं. डीजे एबी डे रोज़ा से उनके जुड़वा बच्चे हैं. एबी फिर से मां बनने वाली है. मॉडल एलिएसा स्कॉट से भी उनका एक बेटा पैदा हुआ था. लेकिन ब्रेन कैंसर के चलते उसकी मौत हो गई थी.

अब 11वें का इंतज़ार
सवाल उठता है कि कैनन एक पिता के तौर पर बच्चों की देखभाल कैसे करते हैं. यूएसए टूडे से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर मैं फिजिकल तौर पर अपने बच्चों के साथ एक ही शहर में नहीं हूं, तो मैं फेसटाइम के जरिए स्कूल जाने से पहले उनसे बात करता हूं. साथ ही अगर मैं स्कूल छोड़ता हूं तो लाने भी जाता हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *