Breaking News

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने दोबारा बसाया घर, करीना की मदद से भेजा था खत

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हिंदी सिनेमा जगत की चर्चित जोड़ियों में से एक हैं. जो किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं. बहुत जल्द करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं और फैंस को भी कपल के दूसरे बेबी का बेसब्री से इंतजार है. करीना कपूर ने सैफ अली से 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी. भले ही सैफ करीना के पहले पति हैं लेकिन करीना अपने पति की दूसरी पत्नी हैं. क्योंकि सैफ अली की पहली शादी अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई थी और जब सैफ दूसरी बार शादी रचाने जा रहे थे तब उन्होंने अपनी पहली बीवी को एक खत लिखा था.

सैफ का बड़ा खुलासा
खुद सैफ अली खान ने अमृता को लिखे गए पत्र का खुलासा करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण पर किया था. इस दौरान सैफ ने ये भी बताया कि इस काम में करीना कपूर ने भी पूरी मदद की. करण के शो में सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे थे.saif kareena amritaजहां उन्होंने बताया कि जब करीना से अमृता को खत लिखने के बारे में बात की तो करीना का रिएक्शन काफी पॉजिटिव था और करीना ने उनकी पूरी मदद की थी.

अमृता ने किया था तैयार
इसी शो में सारा अली ने अपने पिता की दूसरी शादी का जिक्र करते हुए कहा कि, जब उनके अब्बा करीना कपूर संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे तब उनकी मां अमृता सिंह ने तैयार करके अब्बा की शादी में भेजा थे.saif and sara karan showइस दौरान सारा ने बताया कि उनके करीना कपूर के साथ रिश्ते अच्छे हैं और दोनों आपस में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

तलाक के बाद अकेली हैं अमृता सिंह
सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1991 में हो गई थी. उस वक्त सैफ अली का बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं हुआ था. सैफ ने 1993 में ‘परंपरा’ फिल्म से कदम रखा था. सैफ-अमृता की शादी लव-मैरिज थी इसके बावजूद दोनों शादी के कुछ सालों बाद 2004 में अलग हो गए. तलाक के बाद जहां सैफ अली ने दोबारा से घर बसा लिया तो अमृता सिंह ने दोबारा शादी नहीं की और वह अपने दोनों बच्चे सारा-इब्राहिम के साथ ही रहती हैं. हालांकि, कई मौकों पर सारा, इब्राहिम को अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ भी मस्ती करते देखा गया है.

https://www.instagram.com/p/BqDDb6FnSFW/?utm_source=ig_embed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *