Breaking News

अजीबो-गरीब मामला: दुल्हन की वजह से परिवार में मचा हंगामा, शादी के दस दिन बाद मिली आठ महीने की गर्भवती

यूपी के बरेली में किला के सराय मोहल्ले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद दुल्हन (Bride Pregnant) आठ महीने की गर्भवती मिली है. इसे लेकर पूरे इलाके में हंगामा मचा है. दूल्हे के परिवार वालों ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है. एसएसपी ने सीओ किला को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जानकारी के अनुसार किला का युवक फुटवियर की दुकान पर काम करता है. मोहल्ले की एक युवती से दस दिन पहले ही उसका निकाह कराया गया.

निकाह के दस दिन बाद ही युवती 8 महीने की गर्भवती मिली. युवक का कहना है कि उसका युवती के साथ कोई अफेयर नहीं था. युवती के घरवालों ने दबाव बनाकर उसके साथ निकाह करवा दिया. जब युवती शादी के बाद घर आई तो पता चला कि वो आठ महीने की गर्भवती है. इसके बाद परिवार में हंगामा मच गया.

दूल्हे के युवती के साथ पहले थे संबंध

वहीं लड़की वाले मानने के लिए तैयार नहीं हैं. उनका कहना है कि शादी से पहले दूल्हे के युवती संबंध थे और ये बच्चा उसी का है. मंगलवार को दूल्हे के परिवार वालों से इसकी शिकायत एसएसपी से की. इसपर एसएसपी ने सीओ किला आशीष प्रताप सिंह को जांच सौंपकर कार्रवाई के लिए कहा. युवती को गुरुवार यानी आज सीओ के सामने पेश किया जाएगा.

बहन के देवर के साथ युवती के थे संबंध

वहीं लड़के वाले दावा कर रहे हैं कि युवती के उसकी बहन के देवर से संबंध थे और ये बच्चा भी उसका है. जानकारी के अनुसार बहन का देवर लखनऊ में रहता है. उसके साथ ही अफेयर की चर्चा है. लड़के वालों के पास एक वीडियो है, जिसमें उसने इस बात को माना है कि बच्चा उसके प्रेमी का है.

युवती ने की थी आत्महत्या की कोशिश

जानकारी के अनुसार युवती ने कुछ दिन पहले ही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. युवती लखनऊ में रहने वाले अपने प्रमी के साथ शादी करने की जिद कर रही थी. शादी नहीं होने पर उसने जान देने की कोशिश की थी. दूल्हे पक्ष का आरोप है कि जबरदस्ती युवती के घरवालों ने अफेयर का आरोप लगाकर युवक से शादी करवा दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *