Breaking News

डेटिंग ऐप के जरिए दोस्ती करना पड़ा महंगा, युवक ने डिनर के बहाने बुलाकर पिलाया शराब और फिर किया रेप

महाराष्ट्र के पिपरी चिंचवाड़ में 26 वर्षीय एयरहोस्टेस के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोपी 28 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक पर आरोप है कि उसने ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए लड़की से मुलाकात की. इसके बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि रेप की घटना 27 दिसंबर को हुई थी. पीड़िता ने वाकाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. उसके मुताबिक, अभिजीत वाघा नामक शख्स ने उसे होटल में डिनर के लिए बुलाया और शराब पिलाया. जब लड़की नशे की हालत में थी, तो अभिजीत उसे अपने घर ले गया और उसका रेप किया. दोनों की मुलाकात टिंडर पर 25 दिसंबर को हुई थी. इसके बाद दोनों ने 27 दिसंबर को मुलाकात की थी.

पुलिस का कहना है कि लड़की ने जब अभिजीत को मना किया तो उसने पहले उसे मारा पीटा, फिर रेप किया. रेप करने के बाद आरोपी ने खुद पर चाकू से हमला किया. दोनों की आवाज सुनकर अभिजीत के पिता मौके पर पहुंचे, जहां लड़की बेहोश हालत में पड़ी थी और अभिजीत खून से लथपथ था. दोनों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस के मुताबिक, होटल में मुलाकात के बाद लड़की ने अपने परिजनों से रिक्शे में घर आने का मैसेज किया था, लेकिन नशे की हालत में होने के कारण वह आरोपी युवक के टू-व्हीलर पर निकली. आरोपी ने उसे घर ड्रॉप करने का वादा किया था, लेकिन वह उसे अपने घर ले गया और जहां रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी को 2 जनवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है.