Breaking News

गर्भवती हुई रेप पीड़िता, बच्चे के पिता की नहीं है कोई जानकारी, पूरा मामला जानकर पसीज जाएगा दिल

यूपी के अमरोहा जिले से ऐसा मामला सामने आया जिसको सुन किसी का भी दिल पसीज जाए. एक रेप पीड़‍िता युवती और उसका परिवार 4 दिन से एसपी के दफ्तर के चक्कर लगा रहा है लेकिन पुलिस के कान पर जूं तक नहींं रेंग रही है. पीड़िता ने न्यूज़ चैनल आजतक से हुई बातचीत में अपनी आपबीती सुनाई और सुबकने लगी. पीड़िता ने बताया कि मैं 5 माह की गर्भवती हूं लेकिन मुझे नहींं पता कि इस बच्चे का पिता कौन है? मैं पुलिस के चक्कर लगा रही हूं लेकिन कोई हमारी बात नहींं सुन रहा है.

पीड़िता ने बताया कि मेरा अपहरण हो गया था. मुझे सुशीला, इसराइल और कपिल गुर्जर तीनोंं लोग 6 महीने पहले ले गए थे. 4 दिन तक मेरे साथ उल्टे-सीधे काम किए गए और मेरी बेइज्जती की, वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देते रहे. चाकू-तमंचा रखकर डराते और कहते कि हम जैसा कहते हैं, वैसा कर, नहींं तो तेरे भाइयों को मार देंगे. 4 दिन बाद पीड़िता को मंसूरपुर के पास जीवना गांव में 3 लाख रुपये में चार लोगों के हवाले कर दिया गया. उन लोगों ने पीड़िता को 3-4 महीने अपने पास रखा और उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद सुशीला, इसराइल और कपिल पीड़िता को वापस अपने पास ले आए और 2 महीने तक अपने साथ ही रखा.

इसके बाद सुशीला ने पीड़िता के मोहल्ले के 3 लोगों को उसके पास छोड़ दिया और सभी ने पीड़िता के साथ गलत काम किया. इनमेंं से एक आदमी बाबू को पीड़िता जानती भी है. इसके बाद मौका पाकर पीड़िता रातों-रात भाग कर अपने घर पहुंची और घरवालों को सारी घटना बताई. पीड़िता ने हसनपुर थाने में शिकायत की लेकिन वहां कोई सुनवाई नहींं हुई. इसके बाद अमरोहा आए तो यहां भी कोई सुनवाई नहींं कर रहा. 4 दिन से अमरोहा के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अभी पता नहींं है कि क्या हो रहा है. कपिल, इसराइल मारने की धमकी दे रहे हैंं. घर पर चढ़ाई कर के तमंचे से डराते हैं, कहते हैंं क‍ि मुकदमा वापिस ले लो, नहींं तो गोली से मार देंगे.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप स‍िंह ने बताया क‍ि हसनपुर में एक युवती ने एक अभियोग दर्ज कराया है कि उसकी शादी संभल में रहने वाले एक युवक से हुई थी जिसने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था. जिसके बाद वह हसनपुर में आकर रहने लगी. यहां पर उसे एक महिला तीन व्यक्तियों के साथ लेकर गई और मुजफ्फरनगर के एक युवक से उसकी शादी करा दी. बताया जाता है कि शादी जबरदस्ती करा दी गई थी और जैसा उसने एफआईआर में लिखवाया है कि वह गर्भवती हो गई. इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है.