Breaking News

राखी सावंत ने याद किए संघर्ष के दिन: बोलीं- फराह खान ने बदली जिंदगी, पर्दा लपेटकर दिया था ऑडिशन

राखी सावंत को उनके यूनीक फन और मस्ती के लिए जाना जाता है। वह खुद को कभी नजरअंदाज नहीं होने देती हैं। ये ही वजह है कि राखी हर वक्त सुर्खियों में रहती हैं। बिग बॉस के सफर के बाद से तो वह हर किसी की पसंदीदा बन गई हैं। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी ने हाल ही में अपने संघर्ष के दिनों को याद दिया है। उन्होने एक शो के दौरान अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बातचीत की और बताया कि कैसे फराह खान ने मुश्किल के दिनों में उनकी मदद की और राखी की जिंदगी बदल गई।

राखी सावंत ने खुलासा किया है कि संघर्ष के दिनों के दौरान वह काम के लिए तमाम ऑफिसों के चक्कर लगाया करती थीं। ऑडिशन के लिए दर-दर भटकती थीं। राखी का कहना है कि संघर्ष के दिनों के दौरान उनकी मां ने उनको सबसे ज्यादा प्रेरित किया। राखी ने यह भी बताया कि स्लिम और फिट दिखने के लिए उन्होंने क्या-क्या किया।

राखी सावंत ने कहा कि जब फराह खान ने उनको फोन किया था तो वह होश खो बैठी थी। राखी ने बताया, एक दिन मुझे फराह खान मैडम के ऑफिस से फोन आया और उन्होंने मुझे शाहरुख खान के रेड चिलीज के ऑफिस में ऑडिशन के लिए बुलाया। यहां से मेरे लिए चीजें बदल गईं। राखी ने कहा कि जैसे ही मैंने फोन रखा, मैं होश खो बैठी। मेरी मां ने मुझे एक कटोरी दाल दी, तब जाकर मैं होश में आई और मैंने ऑडिशन की तैयारी शुरू कर दी।

राखी सावंत ने कहा कि वह स्लिम और फिट दिखने के लिए सिर्फ एक कटोरी दाल पीती थी। उन्होंने कहा कि उन दिनों चीजें इतनी अच्छी नहीं थी। लेकिन, एक रोज फराह खान के ऑफिस से आये कॉल ने मेरी जिंदगी बदल दी। राखी को पहला ब्रेक शाहरुख खान की फिल्म ‘मैं हूं ना’ में मिला था। उन्होंने इस फिल्म में अपनी भूमिका को भी याद किया और उस दौरान के संघर्ष के बारे में भी बात की।

राखी सावंत का कहना है कि उनदिनों वह एक चॉल में रहती थी। फिल्म में उनको ग्लैमरस दिखना था, क्योंकि उनका रोल ही ऐसा था। राखी ने कहा कि जिस चॉल में वह रहती थी वहां ऐसे कपड़े पहनकर बाहर नहीं निकला जा सकता था। ऐसे में उनकी मां ने उनको पर्दे का एक सेट दिया और जिसे वो ग्लैमरस कपड़ों पर लपेट कर बाहर निकलती थी और ऑडिशन के लिए गई।

उन्होंने कहा कि जैसे ही मुझे फराह खान ने उस गेटअप में देखा वो दंग रह गई। राखी ने खुद को फराह खान और शाहरुख खान की खोज बताया। उन्होंने इसके लिए इन दोनों का शुक्रिया भी अदा किया। राखी ने कहा, फराह को मुझ पर भरोसा था। इसलिए उन्होंने टीम को कैमरा रोल करने के लिए कहा और जैसे ही कैमरा रोल हुआ मैंने पर्दे हटा दिये। उन्हें मेरा ऑडिशन पसंद आया और फौरन मुझे रोल मिल गया। आपको बता दें कि राखी सावंत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फनी अंदाज से दर्शकों को काफी चौंकाती और हंसाती रहती हैं।